'सारे राज़ खोल देंगे..', सत्येंद्र जैन और सिसोदिया की पत्नियों ने CM केजरीवाल को दी धमकी ?
'सारे राज़ खोल देंगे..', सत्येंद्र जैन और सिसोदिया की पत्नियों ने CM केजरीवाल को दी धमकी ?
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के लोकसभा सांसद प्रवेश वर्मा ने बड़ा दावा करते हुए सियासी गलियारों में हड़कंप मचा दिया है। भाजपा सांसद का दावा है कि नए मंत्री को लेकर दिल्ली सरकार में झगड़ा हो गया है। उन्होंने सूत्रों का हवाला देते हुए कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की पत्नी ने सीएम केजरीवाल को धमकी दी है कि नया मंत्री ना बनाएं और दोनों AAP नेताओं के जेल से बाहर आने की प्रतीक्षा करें। उन्होंने यह भी कहा कि नया मंत्री बनाने पर दोनों ने केजरीवाल को शराब और हवाला कारोबार का राज खोलने की धमकी दी है।

 

भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने मंगलवार (7 मार्च) को ट्वीट करते हुए यह दावा किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'दिल्ली सरकार में नए मंत्री बनाने का झगड़ा बढ़ गया है। सूत्रों के अनुसार श्रीमति सिसोदिया और श्रीमति सत्येन्द्र जैन ने केजरीवाल को धमकी दी है कि 6 महीने तक दोनों के जेल से बाहर आने का इंतजार करो तब तक नया मंत्री बना तो शराब और हवाला का सारा पैसा कहां गया उसका राज खोल देंगे।' बता दें कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन इस समय तिहाड़ जेल में कैद हैं। शराब घोटाले के आरोप में अरेस्ट किए गए मनीष सिसोदिया और हवाला मामले में मई 2022 से ही जेल में बंद सत्येंद्र जैन ने बीते दिनों मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। 

सिसोदिया और जैन के पास रहे विभागों को मौजूदा मंत्रियों कैलाश गहलोत और राजकुमार आनंद के बीच बांट दिया गया है। केजरीवाल सरकार जल्द ही मंत्रिमंडल का विस्तार करने जा रही है। सीएम केजरीवाल ने विधायक सौरभ भारद्वाज और आतिशी को सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का स्थान देने का निर्णय लिया है। दोनों को मंत्री बनाने का प्रस्ताव LG वीके सक्सेना के पास भेज दिया है। सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के इस्तीफे पर राष्ट्रपति के दस्तखत के बाद दोनों को मंत्री पद की शपथ दिलाई जा सकती है।

'वो पागल हो गए हैं..', राहुल गांधी पर क्यों भड़के कांग्रेस मंत्री के बेटे अनिरुद्ध सिंह ?

'बिहारियों की लाशें छिपा रहीं सरकार..', सीएम एमके स्टालिन के खिलाफ कोर्ट में केस, 18 मार्च को सुनवाई

भाजपा की गठबंधन सरकार को NCP का समर्थन, महाराष्ट्र में कांग्रेस के साथ है शरद पवार की पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -