5 साल की बच्ची संग रेप के बाद युवक ने कर दिए टुकड़े, माँ ने छुपा लिए आटे के डब्बे में
5 साल की बच्ची संग रेप के बाद युवक ने कर दिए टुकड़े, माँ ने छुपा लिए आटे के डब्बे में
Share:

हाल ही में अपराध का नया मामला हरियाणा के पलवल से सामने आया है। इस मामले में एक 5 साल की मासूम के साथ रेप और हत्या की गई है और अब इस मामले में कोर्ट ने दोषी को मौत की सजा सुना दी है। खबर के मुताबिक पलवल में आरोपी ने 5 साल की बच्ची के साथ पहले रेप किया फिर धारदार हथियार से हत्या कर मासूम के शव को कई टुकड़े किए और उन्हें घर में आटे के डिब्बे में छिपाकर रख दिए थे। इस मामले में दोषी वीरेंद्र की मां ने इस गंदे काम में अपने ही बेटे का साथ दिया। वहीं उसके बाद कोर्ट ने आरोपी की मां को भी सजा सुनाई है और माँ को कोर्ट ने सात साल की जेल की सजा सुना दी है।

इस मामले में पीड़ित पक्ष के वकील राजेश सिंह रावत ने कहा कि, ''पलवल के गदपुरी थाना क्षेत्र के एक गांव में 31 मई 2018 को एक शादीशुदा 27 वर्षीय नौकर ने अपने ही मालिक की 5 साल की बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी थी।'' आगे उन्होंने कहा कि, ''आरोपी ने 5 वर्षीय बच्ची के शव को अपने घर में रखे आटे के डिब्बे में छिपा कर रख दिया और इसके बाद पुलिस की खोजबीन के दौरान बच्ची का शव आरोपी के घर से बरामद हुआ था।''

वहीं पुलिस ने इस संबंध में मुख्य आरोपी व उसका साथ देने वाली उसकी मां के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट व हत्या के तहत केस दर्ज कर किया और आरोपी विरेंद्र उर्फ भोला को गिरफ्तार किया था लेकिन उस समय यह मामला अदालत में विचाराधीन था। ऐसे में अदालत ने शुक्रवार को दोनों आरोपियों को दोषी करार देकर सोमवार को जिला पलवल की अतिरिक्त सेशन जज करुणा शर्मा की कोर्ट ने आरोपी विरेंद्र उर्फ भोला को फांसी की सजा व आरोपी का साथ देने वाली उसकी मां कमला को 7 साल की सजा सुना दी है।

शिवपुरी में युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म, 7 लोगों पर दर्ज हुआ मामला

रांची की एक ज्वेलरी शॉप में लूट की कोशिश, पांच गिरफ्तार, हथियार जब्त

काशीपुर: खाली प्लाट पर पड़ा हुआ मिला दो साल के मासूम का शव, परिजनों को मज़ार के रखवाले पर शक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -