मां-बेटी ने पहले दादी को मारने के लिए लगाया करंट, फिर भी नहीं मरी तो...

मां-बेटी ने पहले दादी को मारने के लिए लगाया करंट, फिर भी नहीं मरी तो...
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सनसनी फैला दी है. जी दरअसल यह मामला अलवर का है जहाँ रिश्तों को शर्मसार किया गया है. जी हाँ, इस मामले में राजस्थान के अलवर जिले में एक मां और बेटी ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इन दोनों ने घर पर 80 वर्षीय दादी को जान से मारने के लिए ऐसा तरीका अपनाया, कि सुनकर आप सभी के पैरो तले जमीन खिसक जाएगी. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना इलाके के हरसौरा गांव में 31 दिसम्बर को 80 वर्षीय गुलकंदी देवी का शव मिला था और इस मामले में पुलिस की शुरुआती जांच में यह लगा कि किसी अज्ञात ने गुलकंदी देवी की हत्या की होगी, लेकिन जो खुलासा हुआ उसने सभी को हैरान कर दिया.

इस मामले में बताया गया कि मृतका की बहू शीला व पोती नीतू ने ही उसकी हत्या की है. वहीं पूछताछ में तो दोनों शुरुआत से पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन अंत में जब सख्ती बरती गई तो दोनों ने सच उगल दिया. उन्होंने बताया कि पारिवारिक कलेश के चलते उन दोनों ने मिलकर दादी की हत्या कर दी.

वहीं बेटे रमेश मीणा के मजदूरी करने शहर में चले जाने के बाद मां-बेटी ने दादी गुलकंदी देवी को पहले तो करंट लगाया लेकिन जब वह करंट से भी नहीं मरी तो उन्होंने उनके सिर पर बाल्टी और पम्प से ताबड़तोड़ वार किए, और ऐसा करने पर उनकी जान निकल गई. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है.

मंदिर के दरवाजे पर लटकी थी पुजारी की लाश, देखकर फैली सनसनी...

दर्द से कराह रहे थे मरीज और नर्से मना रही थी नए साल का जश्न लेकिन तभी...

देवर संग रंगरेलिया मनाने के लिए पत्नी ने किया ऐसा काम कि सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -