15 साल की लड़की संग एक दरिंदा करता रहा रेप और दो बनाते रहे वीडियो, हुए गिरफ्तार
15 साल की लड़की संग एक दरिंदा करता रहा रेप और दो बनाते रहे वीडियो, हुए गिरफ्तार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला रामकोला (कुशीनगर) से सामने आया है. इस मामले में यहाँ के एक गांव की 15 वर्षीया किशोरी के साथ उसी गांव के एक किशोर ने दुष्कर्म किया वहीं उस दुष्कर्म के समय उसके साथ दो किशोर और थे जिन्होंने वीडियो बना लिया. इस मामले में मिली जानकारी के तहत 27 दिसंबर की इस घटना में पहले तो सुलह-समझौते का प्रयास हुआ लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तब इस मामले ने थाने में दस्तक दी और बीते रविवार की रात पुलिस ने एक आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म व दो लोगों पर छेड़खानी का मुकदमा दायर कर लिया और तीनो नाबालिग आरोपियों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

इस मामले में पुलिस ने कहा उन्हें बाल सुधार गृह भेजा है. मिली खबर के मुताबिक पीड़ित पक्ष का कहना है कि ''उनके घर की किशोरी 27 दिसंबर को साग तोड़ने खेत गई थी. वहां उसे गांव के तीन किशोरों ने दबोच लिया. बगल के गन्ने के खेत में ले जाकर एक ने दुष्कर्म किया, जबकि साथ मौजूद दो अन्य ने वीडियो बनाया. घटना के बाद घर पहुंची किशोरी ने भय से किसी को जानकारी नहीं दी लेकिन वीडियो बनाने वाले किशोर उसे ब्लैकमेल करने लगे.''

इस मामले में आगे उन्होंने यह भी बताया कि ''पीड़िता ने जब उनकी बात नहीं मानी तो किशोरों ने वीडियो वायरल कर दिया.'' वहीं मिली जानकारी के तहत यह बात जब गांव में फैली तो लड़की के पिता ने रामकोला पुलिस को तहरीर दी और एसओ संजय कुमार मिश्रा का कहना है कि एक पर दुष्कर्म व दो पर छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज है. वैसे ऐसे कई मामले अब तक सामने आए हैं जिनमे नाबालिग आरोपियों ने ही घटना को अंजाम दिया हो.

50 हज़ार रुपए से शुरू हुई 16 वर्षीय किशोरी की बोली, खरीदने के लिए इकठ्ठा हुए लोग और फिर...

पति ने की दूसरी शादी तो थाने पहुंची पहली पत्नी, पुलिस बोली- तुम भी रख लो दो मर्द, ऐश करो....

ग्रेटर नोएडा में लूट और हत्या से मचा हड़कंप, रहस्यमयी अवस्था में मिला शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -