बॉयफ्रेंड के साथ भागकर शादी की तो, मां और भाई ने नाबालिग को जिंदा जलाया
बॉयफ्रेंड के साथ भागकर शादी की तो, मां और भाई ने नाबालिग को जिंदा जलाया
Share:

पाकिस्तान : पाकिस्तान में एक नाबालिग लड़की को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. लड़की का कसूर सिर्फ इतना था की उसने अपनी पसंद के लड़के से शादी कर ली. इस वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी मां और भाई था. आग की लपटों से घिरी नाबलिग लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है जबकि आरोपी भाई अभी फरार है.

जानकारी के मुताबिक, लाहौर में रहने वाली जीनत को अपने पड़ोस में रहने वाले हसन से प्यार करती थी. उसने अपने माता-पिता से हसन के साथ निकाह करने की बात कही, लेकिन उन्होंने दोनों के रिश्ते को स्वीकार करने से इंकार कर दिया. इसके बाद जीनत और हसन घर से भाग कर कोर्ट में शादी कर ली. . इसके बाद जीनत ने अपनी मां से संपर्क किया. परिवार की इच्छा के खिलाफ निकाह करने को लेकर उनसे माफी मांगी.

जीनत की मां परवीन ने कहा कि परिवार के सदस्यों ने उसे माफ कर दिया है. उसे आशीर्वाद देने के लिए घर बुलाया है. इसके बाद जीनत घर आने के लिए तैयार हो गई. लेकिन वहां उसकी हत्या कर दी गई. आरोपी मां परवीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके भाई की तलाश जारी है. परवीन ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -