पत्नी और बच्चों को बंधक बनाकर मोस्ट वांटेड अपराधी का हुआ सरेआम क़त्ल

पटना: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी की राजधानी लखनऊ में पुलिस की वर्दी में आए अपराधियों ने सरेआम बिहार के मोस्ट वांटेड अपराधी एवं ठेकेदार वीरेंद्र का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। उस समय पत्नी और बच्चों को दूसरे कमरे में बंधक बना लिया था। यही नहीं, मृतक की सुरक्षा में तैनात गार्ड भी मौके से भाग गए। पुलिस CCTV की सहायता से अपराधियों को तलाश रही है।

प्राप्त खबर के अनुसार, लखनऊ के कैंट थाना इलाके के नीलमत्था में रहने वाले वीरेंद्र रेलवे का कांट्रेक्टर था। पहली पत्नी से तलाक के बाद उसने दूसरी शादी की थी। दूसरी पत्नी एवं पहली पत्नी से हुए 3 बच्चों के साथ वह नीलमत्था में रहता था। घटना के दिन वीरेंद्र अपनी दूसरी पत्नी खुशबू तारा एवं 2 बच्चों के साथ घर पर उपस्थित था। घर में गार्ड भी मौजूद थे। कहा जा रहा है कि शनिवार को 4 अपराधी पुलिस वर्दी में ठेकेदार के घर आए। जैसे ही गार्ड ने दरवाजा खोला तो अपराधियों ने उसे धमकाया। फिर सीधे ठेकेदार के कमरे में गए। वहां उपस्थित ठेकेदार की पत्नी एवं बच्चों को दूसरे कमरे में ले जाकर बंधक बना लिया। अपराधी दोबारा ठेकेदार के कमरे में आए तथा उसके सिर व गर्दन में गोली मार दी। गोली लगते ही ठेकेदार की मौके पर मौत हो गई।

वही घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भी मौके से फरार हो गए। मगर जाते-जाते घर में लगे CCTV का डीवीआर निकालकर भी ले गए जिससे किसी को सबूत ना मिल सके। 4 में दो अपराधियों ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी तथा 2 सादी वर्दी में थे। वे सभी मारुति कार में सवार होकर ठेकेदार के घर तक आए थे। घर से लगभग 500 मीटर दूर ही उन्होंने गाड़ी पार्क कर दी थी। पुलिस को यह खबर क्षेत्र में लगे CCTV फुटेज खंगालने पर मिली। पुलिस के अनुसार, इससे पहले 2019 में वीरेंद्र को हनीट्रैप में फंसाया गया था। उसके विरोधी ठेकेदार ने अपनी बेटी से वीडियो कॉल करवाकर उसे हनीट्रैप में फसाया। तत्पश्चात, 2 लड़कियों को भेजकर उसे चारबाग के होटल में बुलाया गया। वीरेंद्र होटल पहुंचता, इसके पहले ही छोटी लाइन के पास उसे गोली मार दी गई। गोलियां उसकी रीढ़ की हड्डी में लगी तथा वह अपाहिज हो गया। इस मामले में पुलिस ने दो महिलाओं और गोली मारने वाले एक इंजीनियरिंग विद्यार्थी को कोलकाता से गिरफ्तार किया था।

पड़ोसी संग आपत्तिजनक स्थिति में पत्नी को देख भड़का पति, उठाया ये भयावह कदम

'तुमसे ही करूंगा शादी' बोलकर पलटा शख्स तो भड़क गई प्रेमिका, उठा लिया ये खौफनाक कदम

प्रेम जाल में फंसाकर हर लड़की से शादी करता है ये शख्स, 12 बार लिए 7 फेरे

Most Popular

- Sponsored Advert -