'तुमसे ही करूंगा शादी' बोलकर पलटा शख्स तो भड़क गई प्रेमिका, उठा लिया ये खौफनाक कदम

पटना: बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है। जहां शादी का वादा करना प्रेमी को महंगा पड़ गया। प्रेमिका के पिता और भाई ने मिलकर शख्स का बेरहमी से क़त्ल कर दिया। घटना फुलवारी शरीफ के गोविंदपुर नोनिया टोला की है। कहा जा रहा है कि मृतक सूरज का यहां एक युवती के साथ अफेयर था। उसने युवती से शादी करने का वादा तक कर दिया था, मगर जैसे ही सूरज के परिवार वालों को इस बात का पता चला तो उन्होंने उसकी शादी किसी और युवती से करवा दी। 

वही इसी बात से सूरज की प्रेमिका के पिता और भाई इतना खफा हो गए कि उन्होंने सूरज को गोली मार दी। चोटिल सूरज को नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उसने उपचार के चलते दम तोड़ दिया। मामले की खबर लगते ही फुलवारीशरीफ पुलिस मौके पहुंची तथा घटना को अंजाम देने वाले पिता बेटे को गिरफ्त में ले लिया। पूछताछ के चलते युवती के पिता ने बताया कि सूरज ने उनकी लड़की से शादी करने का वादा किया था। सूरज ने उनके सामने भी ये बात कबूल की थी। किन्तु उसके परिवार वालों ने सूरज की शादी 15 दिन पहले कहीं और करवा दी।

युवती के पिता कन्हैया ने कहा- जिस दिन से सूरज की शादी हुई, उसी दिन से वे लोग सूरज के क़त्ल की योजना बना रहे थे। बृहस्पतिवार को मौका देखकर बेटे के साथ मिलकर उन्होंने सूरज के सिर पर गोली मार दी। जैसे ही वे लोग वहां से भागने लगे तो लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। फिर पुलिस को बुलाया गया। दोनों पिता और बेटे से पूछताछ जारी है। वहीं, सूरज की मौत के पश्चात् से घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

एक कटहल के लिए हत्या.., बीच सड़क पर हुआ क़त्ल, देखते रहे लोग

'फोटो भेजो, नहीं तो मर जाऊंगा...', प्रेमी की धमकी से डर गई प्रेमिका, उठाया ये खौफनाक कदम

प्रेम जाल में फंसाकर हर लड़की से शादी करता है ये शख्स, 12 बार लिए 7 फेरे

Most Popular

- Sponsored Advert -