प्रेम जाल में फंसाकर हर लड़की से शादी करता है ये शख्स, 12 बार लिए 7 फेरे
प्रेम जाल में फंसाकर हर लड़की से शादी करता है ये शख्स, 12 बार लिए 7 फेरे
Share:

पटना: बिहार पुलिस के हाथ एक ऐसा शातिर अपराधी लगा है, जिसने एक दो नहीं, बल्कि 12 युवतियों को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उनसे शादियां की। हर बार वह स्वयं को कुंवारा बताकर भोली भाली लड़कियों को फंसाता था। आखिरकार एक नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में वह पुलिस के जाल में फंस ही गया। 

वही इस धोखेबाज को गिरफ्तार करने में पूर्णिया पुलिस को सफलता प्राप्त हुई। अपराधी की पहचान शमशाद उर्फ मनोवर के तौर पर हुई। वह 6 वर्ष से पुलिस को चकमा दे रहा था। उससे पूछताछ में हैरान कर देने वाले खुलासे हुए हैं। शमशाद कोचाधामन थाना इलाके के अनारकली गांव का निवासी है। पूर्णिया पुलिस ने उसके खिलाफ अनगढ़ थाना इलाके के बिजवार गांव में एक नाबालिग के अपहरण का मामला दिसंबर 2015 में दर्ज किया था। अपहरण के एक हफ्ते पश्चात् पुलिस ने अपहृत नाबलिग लड़की को किशनगंज से जब्त किया था, किन्तु अपराधी शमशाद फरार हो गया था। 

वही 6 वर्षों से शमशाद को पकड़ने की निरंतर कोशिश चल रही थी। नाबालिग लड़की के पिता ने उसके खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसे बहादुरगंज थाना इलाके के कोइडांगी गांव से दबोच लिया है। उससे पूछताछ व तहकीकात में खुलासा हुआ कि अपराधी एक दर्जन शादियां कर चुका है। अपराधी शमशाद की 7 पत्नियों ने पुलिस के समक्ष कहा है कि उसने उन्हें झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया तथा फिर उनसे शादी की। इनमें से किसी भी लड़की को यह नहीं पता था कि वह पहले से शादीशुदा है। इनके बयानों के पश्चात् शमशाद के खिलाफ अपहरण, धोखाधड़ी व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

प्रेमी संग रहती थी ब्लॉगर पत्नी, अचानक घर में घुस आया पति और कर डाला ये हाल

चाकू की नोक पर दरिंदो ने किया महिला से गैंगरेप, पंचायत ने कहा- '75 हजार लो और...'

मतदान शुरू होने से पहले ही युवक का हुआ क़त्ल, वोटिंग के बीच पसरा सन्नाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -