'अमेरिकन पाई' क्यों हैं भारतियों की पहली पसंद
'अमेरिकन पाई' क्यों हैं भारतियों की पहली पसंद
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्में ऐसी हैं, जिन्हे सेंसर बोर्ड द्वारा मंजूरी नहीं मिल पाती. हमारे देश में जहां फिल्मों के किसिंग सीन पर आपत्ति जता दी जाती है, वहीं कुछ देशों की फिल्म इंडस्ट्री इस मामले में कहीं आगे निकल चुकी है. सेक्स और इंटिमेट सीन्स का भरपूर उदाहरण है हॉलीवुड. ऐसा नहीं है कि हॉलीवुड में केवल सेक्स से सम्बंधित दृश्यों को दर्शाया जाता है, लेकिन इन फिल्मों में जिस लेवल तक एक्सपोज़ किया जाता है, हमारे देश में उसे एडल्ट मूवी की केटेगरी दे दी जाती है.

हॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जिन्हे बिना किसी कट के दिखाया गया है. उन फिल्मों को भारत में काफी पसंद किया गया है, और ज्यादा से ज्यादा बार देखा भी गया है. आज बात करते हैं हॉलीवुड की फिल्म अमेरिकन पाई रियूनियन (2012) की. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हॉलीवुड की मशहूर फिल्म अमेरिकन पाई सीरीज का यह आखिरी पार्ट है. इस फिल्म में पुराने दोस्तों की रीयूनियन पार्टी दिखाई गई है, जिसे भारत में काफी पसंद किया गया था.

अमेरिका पाई के इसके अलावा 3 और पार्ट हैं पहला अमेरिकन पाई (1999) दूसरा अमेरिकन पाई 2 और तीसरा अमेरिकन वेडिंग. यह फिल्म दोस्तों के बीच के इंटिमेट सीन्स से भरी हुई है, जिसके कारण इसे दुनिया की सबसे बोल्ड फिल्म में शुमार किया गया है. यह बात अमेरिकी युवाओं को भी पता है कि भारत के युवा इस हॉलीवुड फिल्म को कितना पसंद करते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनुष्का के बाद सोनम, सोनम के बाद दीपिका . . .

टाइगर की इस फिल्म में अक्षय आ सकते हैं नज़र

तो क्या शादी के दो साल पुरे होने पर प्रेग्नेंट है बिपाशा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -