टाइगर की इस फिल्म में अक्षय आ सकते हैं नज़र

'बागी 2' की सफलता के बाद टाइगर श्रॉफ अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो चलें हैं. बताया जा रहा है कि साल 2012 की करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के सीक्वल में टाइगर श्रॉफ नज़र आ सकते हैं. ख़बरों की माने तो इस इस फिल्म के दूसरे स्केड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है, जिसमें टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नज़र आने वाली हैं.

फिलहाल टाइगर श्रॉफ अपनी पिछली फिल्म 'बागी 2' की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वाकई ताबड़-तोड़ कमाई की है. फिल्म के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला को बागी की सक्सेस पर इतना यकीन था कि 'बागी 2' के ट्रेलर लॉन्च के समय ही उन्होंने इसके तीसरे पार्ट की घोषणा कर दी थी. बता दें कि इस फिल्म के तीसरे भाग में भी टाइगर ही लीड रोल में नज़र आने वाले हैं.

टाइगर की फिल्म 'बागी' के तीसरे पार्ट के लिए अभी तक किसी भी हीरोइन के नाम को फाइनल नहीं किया गया है. एक इवेंट के दौरान साजिद ने बताया कि, फिलहाल वह हीरोइन की तलाश में लगे हुए हैं. लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक और ताज़ा अपडेट यह है कि, इस फिल्म में टाइगर के साथ अक्षय कुमार नज़र आ सकते हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि अक्षय और टाइगर की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आपने देखा दिशा पटानी का हॉट और सेक्सी अंदाज

आमिर खान की फिल्म 'क़यामत' को हुए 30 साल पूरे

'जरा जरा' पर डांस कर दीया मिर्ज़ा ने दिखाया अपना सिजलिंग अंदाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -