ऐश्वर्या और प्रियंका ने अपनी शादी में पहने थे करोड़ों के गहनें
ऐश्वर्या और प्रियंका ने अपनी शादी में पहने थे करोड़ों के गहनें
Share:

शादी का दिन हर दुल्हन के लिए खास होता है, इस बात को हम सभी जानते हैं. वहीँ हर लड़की अपने वेडिंग डे के लिए जमकर तैयारी करती है. इस दिन हर दुल्हन सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखने की चाहत रखती हैं वह ऐसा चाहती है कि हर एक व्यक्ति की नजर उसी पर टिकी रहे. ऐसे में अगर बात की जाए बॉलीवुड अभिनेत्रियों की, तो अपने परफेक्ट ब्राइडल लुक के लिए ये हसीनाएं लाखों नहीं बल्कि करोड़ों की कीमत अदा करती हैं. जी हाँ, वहीँ इसमें सबसे खास होते हैं, शादी में पहने गए उनके डिज़ाइनर गहने. वैसे इनकी कीमत हर किसी को हैरान करने वाली होती है. अब आज हम आपको ऐसी दो अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी शादी में करोड़ों के गहने पहने थे.

ऐश्वर्या राय - ऐश्वर्या बच्चन घराने की बहुरानी है. वह अपनी शादी के दिन किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. वैसे ऐश्वर्या की शादी को अब काफी साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी उनकी ज्वैलरी के चर्चे होते हैं. आप सभी को बता दें कि ऐश ने अपनी शादी में बड़े साइज़ के कुंदन से बना चोकर हार पहना था. इसी के साथ ही दो लंबे रानी हार भी पहने थे. वहीँ इंडियन रॉयल ब्राइड की तरह तैयार हुए ऐश के गहनों की कीमत लगभग 3.5 करोड़ रुपये कही जाती है.

प्रियंका चोपड़ा - ऐश के बाद अगर किसी के गहने के बारे में बात होती है तो वह है प्रियंका चोपड़ा. आप जानते ही होंगे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की चर्चा देश से लेकर विदेश तक में हुई थी. वैसे प्रियंका-निक ने हिंदू और क्रिश्चन रिती रिवाज़ से शादी की थी और प्रियंका के इंडियन ब्राइडल लुक की बात करें तो उनकी वेडिंग ज्वेलरी ने सभी के होश उड़ा दिए थे. इस दौरान वह मोती, कुंदन और हीरों से सजी नजर आईं थीं. वहीँ अपनी वेडिंग के लिए प्रियंका ने अपने गहनों पर 3 से 4 करोड़ से ज्यादा खर्च किए थे जो वाकई में चौकाने वाली कीमत है.

विद्या बालन ने शेयर किया अपनी शॉर्ट फिल्म 'नटखट' का पहला पोस्टर

इस भाजपा विधायक ने विराट को दी अनुष्का से तलाक लेने की सलाह!

फोटोग्राफर ने सलमान से कही थी भाग्यश्री को लिपलॉक करने की बात, एक्टर ने दिया था यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -