फोटोग्राफर ने सलमान से कही थी भाग्यश्री को लिपलॉक करने की बात, एक्टर ने दिया था यह जवाब
फोटोग्राफर ने सलमान से कही थी भाग्यश्री को लिपलॉक करने की बात, एक्टर ने दिया था यह जवाब
Share:

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर होने वाले सलमान खान और भाग्यश्री ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' तो आप सभी ने देखी ही होगी. इस फिल्म में दोनों ने पहली बार साथ काम किया था. वहीँ इस फिल्म के साथ इन दोनों की जोड़ी भी काफी हिट हुई, लेकिन अफसोस इस फिल्म की सक्सेस के बाद इन दोनों की जोड़ी फिर कभी साथ नहीं दिखाई दी. आप सभी जानते ही होंगे आज सलमान खान बॉलीवुड का एक जाना-माना चेहरा बन चुके हैं वहीँ भाग्यश्री इस फिल्म के बाद से ही पर्दे से नदारद रहीं. वहीँ अब वह पर्दे पर वापसी कर रही हैं और तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली हैं.

जी हाँ, वैसे लॉकडाउन के चलते शूटिंग अभी रूकी हुई है, लेकिन उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान एक फोटोशूट को लेकर बड़ा खुलासा किया है. हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू बताया कि एक फोटोग्राफर ने सलमान खान को उन्हें पकड़कर स्मूच करने के लिए कहा था. जी दरअसल उन्होंने कहा कि ''एक फोटोग्राफर उनकी और सलमान की कुछ हॉट तस्वीरें लेना चाहते थे. शूट से पहले वह सलमान खान को साइड में लेकर गए और उन्हें पकड़ कर स्मूच करने के लिए कहा. जिसे सुनकर वह हैरान रह गई.'' केवल इतना ही नहीं बल्कि भाग्यश्री ने कहा कि ''वह डर गई थीं. लेकिन सलमान खान का जवाब सुनकर उन्होंने सुकून की सांस ली.''

उन्होंने बताया कि ''सलमान ने फोटोग्राफर को ऐसा करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि वह भाग्यश्री की परमिशन के बिना ऐसा कुछ भी नहीं करेंगे.'' इस बात को सुनकर भाग्यश्री खुश हो गईं और वह सलमान खान के साथ काम करके सुरक्षित महसूस करने लगी.

सोनू सूद ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, फोन कर मदद ले सकते हैं आप

ईद की बधाई लेट देने के लिए ट्रोल हुए शाहरुख़ खान

रिलीज हुआ बादशाह का नया गाना टॉक्सिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -