टीवी के इतिहास के रंगीन एड ब्रेक
टीवी के इतिहास के रंगीन एड ब्रेक
Share:

भारतीय सेंसर बोर्ड और टीवी पर बोल्ड्स सीन्स पर रोक को लेकर अक्सर खबरें बनती रहती हैं. लेकिन कुछ कमर्शियल ऐड ऐसे भी बने हैं जिन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी. इनमें से कुछ ऐड पर तो ना सिर्फ रोक लगी बल्कि केस तक दर्ज किया गया है. आइये हम आपको हमारी इस खबर के माध्यम से बताते हैं ऐसे ही कुछ एड ब्रेक्स के बारे में, जिन्होंने एक समय में बड़ी हलचल मचा रखी थी. 

1. पूजा बेदी ने इस ऐड से अपने करियर की शुरुआत तो नहीं की थी, लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियों इसी ऐड से बटौरी थी.  कामसूत्र कंडोम के इस ऐड से पहले भारत में कंडोम के ऐड बेहद साफ सुथरे तरीके से बनाए जाते थे. लेकिन पूजा के इस ऐड में बोल्डनेस की पुरानी सीमाएं तोड़ी तो ये ऐड खूब विवादों में रहा.

2. जेनेलिया डिसूजा और विराट ने साल 2011 में फास्टट्रैक के लिए कुछ कमर्शियल शूट किए थे. इन कमर्शियल्स का सब्जेक्ट इतना बोल्ड इनको लेकर विवाद हो गया था.

3. साल 1998 में एक ऐड को लेकर बिपाशा बसु और डिनो मारियो ने खूब सुर्खियां बटौरी. इस ऐड में डिनो बिपाशा के अंडरवियर मुंह से खींचते हुए दिखाए गए थे जिसकों लेकर काफी विवाद हुआ था.

4. अमूल माचो का ये ऐड जिसमें सना खान नजर आईं थी. अपने बोल्ड सब्जेक्ट को लेकर काफी विवादित रहा.

5. मधु स्‍प्रे और मिलिंद सोमन का ये टफ शूज का विज्ञापन आज तक याद किया जाता है. इस ऐड में मधु और मिलिंद न्यूड नजर आए थे. जिस कारण उनके खिलाफ केस तक दर्ज किया गया जो सालों तक चला.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

देसी गर्ल की फीस सुन निकला ऑर्गनाइजर्स के कान से धुंआ

लीला जैसा शातिर दिमाग नहीं है मेरे पास- कविता वैद

इस दिन एक दूजे के हो जायेंगे प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -