मोदी के मस्जिद दर्शन पर उठे सवाल
मोदी के मस्जिद दर्शन पर उठे सवाल
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्रा पर अक्सर बवाल मच जाया करता है। कभी प्रधानमंत्री के दौरे को बेमतलब बता दिया जाता है तो कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कई तरह के आरोप लगाए जाते हैं। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संयुक्त अरब अमीरात दौरे पर भी प्रश्न चिन्ह लगा दिए गए हैं। दरअसल विरोधी पार्टी के नेताओं ने शेख जयाद मस्जिद के दौरे पर प्रश्न किए हैं। विरोध करने वालों में नेशनल काॅन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्लाह आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह और कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह शामिल हैं।

इन नेताओं ने कहा कि आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विदेश में सर्वधर्म सम्भाव याद आ रहा है। मगर भारत में मोदी को क्यों यह सब याद नहीं आता। हाल ही में इन नेताओं में से कुछ ने ट्विट भी किया। जिसमें जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्लाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह से चीन में टैराकोटा म्यूजि़यम देखने गए वैसे ही सैर-सपाटे की तरह वे यहां की मस्जि़द देखने भी गए। सैलानियों की तरह उनका आकर्षण रहा।

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने मामले में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत की मस्जिद में कभी भी नहीं गए और विदेश में क्यों उन्हें सभी धर्मों के सम्मान की बात याद आई। मामले में वरिष्ठ कांग्रेसी अखिलेश सिंह ने भी दुबई की मस्जिद के दौरे को लेकर सवाल किए। उन्होंने कहा कि भारत में मस्जिद में जाने के बाद भी मोदी ने मुस्लिम टोपी नहीं पहनी बल्कि शाॅल को स्वीकार कर लिया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -