मुसलमानों से ज्यादा बीवियां हिंदुओं की - ओवैसी
मुसलमानों से ज्यादा बीवियां हिंदुओं की - ओवैसी
Share:

कलबर्गी : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कसम खा रखी है, कि जब भी बोलेंगे आपत्तिजनक ही बोलेंगे. इस बार उन्होंने हिन्दुओं के खिलाफ कहा कि मुसलमानों से ज्यादा बीवियां हिंदुओं की हैं.यहां तक की इसके लिए उन्होंने पीएम मोदी को सर्वे करवाने की चुनौती भी दे दी.

गौरतलब है कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कर्नाटक के कलबुर्गी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मुस्लिमों पर ज्यादा शादियां करने का आरोप लगता रहता है , लेकिन हकीकत यह है कि हमसे ज्यादा शादियां हिंदू करते हैं. अपने बयान के पक्ष में उन्होंने 1960-61 में हुए एक सर्वे का हवाला दिया जिसमें सबसे कम बीवियां मुसलमानों की बताई गई थी.

बता दें कि इस विषय पर भी एआईएमआईएम चीफ ओवैसी ने पीएम और अमित शाह पर अपरोक्ष तरीके से निशाना साधते हुए कहा कि हम यहां एक से ही परेशान हैं और दूसरों के पास कई कई बीवियां हैं. बॉस के पास एक ही है तो वह घर में नहीं है, जिनके पास एक है वह दिल्ली में बैठे हुए हैं. यहां तक की ओवैसी ने इस मामले में पूरे हिंदुस्तान में सर्वे करवाने की मांग करते हुए केंद्र सरकार को चुनौती दी कि इनमें सर्वे कराने की हिम्मत नहीं है. स्मरण रहे कि कर्नाटक में इसी साल चुनाव होंगे इसलिए अभी से सभाएं शुरू हो गई हैं.

यह भी देखें

तीन तलाक बिल मुस्लिमों को जेल भेजने की साजिश - ओवैसी

मुंबई में ओवैसी पर जूता फेंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -