कोरोना के सामने पूरी दुनिया लाचार, मृतकों की संख्या डेढ़ लाख के पार
कोरोना के सामने पूरी दुनिया लाचार, मृतकों की संख्या डेढ़ लाख के पार
Share:

वाशिंगटन:  विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) ने रविवार को कोरोना वायरस को लेकर जो आंकडे़ घोषित किए वो हिला देने वाले हैं. केवल 24 घंटे में दुनियाभर में कोरोना वायरस ने 81 हजार से ज्यादा लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया. रविवार को 81,153 लोगों का कोरोना वायरस कि जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं 6,463 लोगों की जान गई है.

बता दें कि जब से दुनिया में यह संकट छाया है, अब तक लगभग 23 लाख लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इस वायरस से मरने वालों की कुल तादाद 1,52,551 हो गई है. हालांकि WHOओ द्वारा शनिवार को जारी किए गए आंकड़ों की तुलना में ये संख्या नए मामलों और मौतों की दैनिक वृद्धि में गिरावट देखने को मिली है. दुनिया भर में रविवार को तक़रीबन 4,000 कम मामले सामने आए और मौतों में 247 की कमी दर्ज की गई. 

किन्तु अभी भी कोरोना वायरस से दुनिया त्राहि-त्राहि कर रही है. हालांकि WHO द्वारा शनिवार को जारी किए गए आंकड़ों की तुलना में ये संख्या नए मामलों और मौतों की दैनिक वृद्धि में गिरावट प्रदर्शित है. पूरी दुनिया में रविवार को तकरीएबं 4,000 कम मामले सामने आए और मौतों में 247 की कमी देखी गई है. किन्तु अभी भी कोरोना वायरस से दुनिया त्राहि-त्राहि कर रही है.

कोरोना के बीच जापान में भूकंप ने दी दस्तक, बढ़ सकती है आपदा

कोरोना से साउथ कोरिया के बिगड़े हाल, मरने वालों की संख्या 50 के पार

कनाडा में पुलिस की वर्दी पहनकर आरोपी ने बरसाई गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -