'बिहार के आधे से अधिक नेता पीते हैं शराब..', शराबबंदी पर जीतनराम मांझी का तंज
'बिहार के आधे से अधिक नेता पीते हैं शराब..', शराबबंदी पर जीतनराम मांझी का तंज
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने एक बार फिर शराबबंदी को लेकर सरकार पर हमला बोला है। छपरा में हुई जहरीली शराब के कारण हुई मौतों के बाद जीतनराम मांझी ने पहले पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की थी और अब उन्होंने इशारों-इशारों में नीतीश कुमार का नाम लिए बगैर उनपर निशाना साधा। मांझी ने कहा कि, मिला परदेश किस्मत में, वतन की याद क्या करना, जहां बेदर्द हाकिम हो, वहां फरियाद क्या करना। 

इसके साथ ही जीतनराम मांझी ने कहा कि बिहार के आधे से अधिक नेता शराब पीते हैं। मांझी ने कहा कि वह पहले भी कह चुके हैं कि बड़े लोग रात में शराब पीते हैं। उन्होंने आगे कहा कि हम ही नहीं और भी लोग हैं जो यह कहते हैं कि 50 से 60 फीसद ऐसे हैं, जो वक़्त पर पीते हैं। रात में पीते हैं और स्त्री-पुरुष दोनों पीते हैं। इतना ही मांझी ने यह भी कहा कि मेडिकल साइंस भी कहता है कि शराब यदि लिमिट में पी जाए, तो यह अच्छी चीज है।

पूर्व सीएम ने कहा कि बिहार में केवल नाम की शराबबंदी है। लोग पहले से अधिक शराब पी रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए बगैर कहा कि, जब कोई सुनने की स्थिति में रहेगा तब तो किसी को हम अपनी बात सुना सकते हैं। मांझी ने कहा सीएम नीतीश कुमार 19 वर्षों से CM है। उनकी सोच यह है कि वह अच्छा काम कर रहे हैं, इसलिए 18 वर्षों से मुख्यमंत्री हैं। ऐसे में वह दूसरों की बात क्यों सुनेंगे।

महाराष्ट्र ग्राम पंचायत चुनाव: सबसे बड़ी पार्टी बनती दिख रही भाजपा, शिंदे गुट को भी बढ़त

'विदेशी माता से पैदा हुआ बेटा राष्ट्रभक्त हो ही नहीं सकता', मनोज मुंतशिर ने बोला राहुल गाँधी पर हमला

भारत जोड़ो यात्रा में 9 दिनों का महाब्रेक, लोग बोले- न्यू ईयर मनाने विदेश जा रहे राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -