'हमास के 400 से अधिक आतंकी ढेर..', इजराइल की ताबड़तोड़ जवाबी कार्रवाई अब भी जारी
'हमास के 400 से अधिक आतंकी ढेर..', इजराइल की ताबड़तोड़ जवाबी कार्रवाई अब भी जारी
Share:

जेरूसेलम: इजरायली सुरक्षा बल अब काल बनकर आतंकी संगठन हमास और उसके समर्थकों पर टूट पड़े हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, इजराइल की जवाबी कार्रवाई में अब तक 400 से अधिक आतंकी ढेर हो चुके हैं। शीर्ष इजराइली अधिकारी के हवाले से ये जानकारी सामने आई है कि टारगेटेड हमलों में अब तक आतंकी संगठन हमास और उससे जुड़े 400 से अधिक लोग मारे जा चुके हैं।

वहीं, लेबनान बॉर्डर के पार भी ऑपरेशन जारी है, क्योंकि कल ही लेबनान की तरफ से भी इजराइल पर राकेट दागे गए थे, जब इजराइल आतंकी संगठन हमास के हमलों से जूझ रहा था। इजरायल रक्षा बलों के प्रवक्ता, रियर एडमिरल डैनियल हगारी का कहना है कि सेना ने कल से शुरू हुई जंग के दौरान दक्षिणी इज़राइल और गाजा पट्टी में 400 से अधिक फिलिस्तीनी आतंकियों को ढेर कर दिया है और दर्जनों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, 'अब तक, (किबुत्ज) कफर अजा में सेनाएँ जंग लड़ रही हैं, बड़ी तादाद में कस्बों में तलाशी चल रही है। सभी शहरों में इजराइल डिफेंस फ़ोर्स (IDF) के जवान कार्रवाई कर रहे हैं, ऐसा कोई शहर नहीं है, जहाँ IDF बल नहीं है।”

डैनियल का कहना है कि IDF का मिशन गाजा बॉर्डर पर कस्बों से सभी लोगों को निकालना, इजरायली क्षेत्र में लड़ाई को ख़त्म करना, बॉर्डर पर बाड़ को फिर से बनाने के साथ घुसपैठ रोकना और गजा पट्टी के भीतर आतंकी ठिकानों को नेस्तनाबूद करना है। हम अपने लक्ष्य से बिल्कुल नहीं हटेंगे और दुश्मनों को नष्ट करके ही दम लेंगे।

आतंकियों के साथ युद्ध में इजराइल, सेना के साथ खड़े हुए विपक्षी नेता, लोग बोले- भारत में तो सर्जिकल स्ट्राइक का भी सबूत मांग लेता है विपक्ष !

महिलाओं को नग्न घुमाने वाले आतंकी 'हमास' के बचाव में मिया खलीफा और स्वरा भास्कर ! अभिनेत्री गौरी खान ने भी किया समर्थन

इजराइल: हमास के आतंकियों ने जर्मन युवती को भी नहीं छोड़ा, नग्न कर घुमाया, शरीर पर थूका, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -