Share:
इजराइल: हमास के आतंकियों ने जर्मन युवती को भी नहीं छोड़ा, नग्न कर घुमाया, शरीर पर थूका, Video
इजराइल: हमास के आतंकियों ने जर्मन युवती को भी नहीं छोड़ा, नग्न कर घुमाया, शरीर पर थूका, Video

बर्लिन: इजराइल-हमास में जारी संघर्ष के बीच, चिंताजनक फुटेज सामने आया है, जिसमें फिलिस्तीनी आतंकी संगठन हमास के सदस्यों को एक जर्मन महिला, शनि लौक के नग्न और कुचले हुए शरीर को इजराइल की सड़कों पर घुमाते हुए दिखाया गया है। इस चौंकाने वाली घटना ने संघर्ष क्षेत्र में नागरिकों के साथ व्यवहार को लेकर गंभीर चिंताएं बढ़ा दी हैं। सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाले वीडियो में हमास वाहन के आसपास दर्शकों की भीड़ दिखाई दे रही है, जिसमें शनि लौक का निर्जीव शरीर है। इस दौरान आतंकियों और उनके समर्थकों की भीड़ चिल्लाती रही, उपहास करती रही, अल्लाहु अकबर के नारे लगाती रही और महिला के शरीर पर थूकती रही।

 

प्रारंभ में, आतंकी संगठन हमास ने दावा किया कि पीड़िता एक महिला इज़रायली सैनिक थी, लेकिन शनि लौक की बहन आदि लौक ने बाद में उसकी पहचान की पुष्टि की। शनि एक जर्मन नागरिक और टैटू आर्टिस्ट थी। एक भावुक वीडियो संदेश में, शनि की मां ने अपनी बेटी की पहचान की पुष्टि की और उसके ठिकाने के बारे में जानकारी मांगी। रिपोर्टों के अनुसार, शनि लौक उस समय लापता हो गई थी, जब आतंकवादियों ने एक खुले उत्सव पर कब्ज़ा  कर लिया था, जिसमें वह शनिवार की सुबह भाग ले रही थी। उनके पहले चचेरे भाई, टोमासिना वेनट्रॉब-लौक ने सकारात्मक समाचार की आशा व्यक्त करते हुए कहा, "यह निश्चित रूप से शनि है। वह शांति के लिए एक संगीत समारोह में थी। यह हमारे परिवार के लिए एक बुरा सपना है।"

शनि ने जिस संगीत समारोह में भाग लिया था, वह हमास के आतंकवादियों द्वारा लक्षित पहले स्थलों में से एक था, क्योंकि उन्होंने शनिवार की सुबह इज़राइल पर 5,000 से अधिक रॉकेट दागते हुए एक बड़ा रॉकेट हमला किया था। इसके बाद आतंकवादियों ने देश में घुसपैठ की और विदेशियों को भी पकड़ लिया। रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि इज़राइल में सात नेपाली व्यक्ति घायल हो गए हैं, जबकि 17 अन्य को हमास के आतंकवादियों ने बंधक बना लिया है। इज़राइल और फ़िलिस्तीन के बीच चल रहे संघर्ष के परिणामस्वरूप दोनों क्षेत्रों में लगभग 500 लोग हताहत हुए हैं, जिससे हिंसा के मानवीय प्रभाव के बारे में चिंताएँ और बढ़ गई हैं।

इजराइल में हमास के आतंकियों ने नेपाली छात्रों को भी बनाया बंधक, 7 स्टूडेंट घायल

पश्चिमी अफगानिस्तान में भूकंप के तेज झटके, 2,000 से अधिक लोगों की मौत और सैकड़ों इमारतें क्षतिग्रस्त

'मलबे का ढेर बना देंगे..', हमास के आतंकियों को इजराइली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू की स्पष्ट चेतावनी, गाज़ा पर हमला जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -