महिलाओं को नग्न घुमाने वाले आतंकी 'हमास' के बचाव में मिया खलीफा और स्वरा भास्कर ! अभिनेत्री गौहर खान ने भी किया समर्थन
महिलाओं को नग्न घुमाने वाले आतंकी 'हमास' के बचाव में मिया खलीफा और स्वरा भास्कर ! अभिनेत्री गौहर खान ने भी किया समर्थन
Share:

नई दिल्ली: आतंकी संगठन हमास द्वारा इजरायल पर किए गए हमले को दुनिया भर के वामपंथी और कट्टरपंथी जायज ठहराने की कोशिश में लग चुके हैं। फिलीस्तीन में आतंकी संगठन हमास द्वारा महिला के शव को नग्न घुमाने से लेकर निहत्थे नागरिकों को मौत के घाट उतारने और उन्हें किडनैप करने को जायज ठहरने वालों में केवल आतंकी या कट्टरपंथी ही नहीं, कुछ ऐसे लोग भी शामिल हैं, जो खुद के सेक्युलर और मानवतावादी होने का दावा करते हैं, लेकिन आज पूरी बेशर्मी के साथ हमास की दरिंदगी का बचाव कर रहे हैं।

इस हमले का समर्थन करने वालों में अमेरिकी- लेबनानी पॉर्न स्टार मिया खलीफा, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर, पूर्व अभिनेत्री गौहर खान और पाकिस्तान की कमेटी का चेयरमैन अहमद हसन बोल्दाक शामिल हैं। अभिनेत्री स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर फिलीस्तीन का सपोर्ट किया है। अप्रत्यक्ष रूप से ये समर्थन हमास के उन आतंकियों के लिए भी है, जो इजराइली नागरिकों के साथ हैवानियत कर रहे हैं। स्वरा ने लिखा है कि 'यदि किसी ने पहले इजरायल की आलोचना नहीं की है, तो अब उसे 'हमास' के हमले पर दुखी नहीं होना चाहिए।' गौर करें कि, स्वरा भास्कर ने आतंकी संगठन हमास के हमले के खिलाफ एक शब्द नहीं कहा है। बता दें कि, स्वरा कश्मीर में भी अलगाववादियों का समर्थन कर चुकी हैं और आज़ाद कश्मीर की मांग करती हैं, जबकि कश्मीर भारत का अभिन्न हिस्सा है। वहीं, बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने हमास द्वारा महिलाओं को मारने और उनके शवों की नग्न परेड की निंदा करना तो दूर, उल्टा उन्हें ही पीड़ित बताने की कोशिश की है, गौहर खान ने लिखा है कि, 'दमन करने वाला कब से पीड़ित हो गया?' हालाँकि, सोशल मीडिया यूज़र्स गौहर को इस पोस्ट के बाद ट्रोल कर रहे हैं।

 

वहीं, किसान आंदोलन का समर्थन करने वाली लेबनानी-अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने भी आतंकी संगठन 'हमास' के इस हमले का समर्थन किया है। मिया ने इजरायल में हमला करते हुए हमास के फिलीस्तीनी आतंकियों कि एक तस्वीर डाल कर लिखा है कि यह पुनर्जागरण की एक तस्वीर है। मिया ने यह भी लिखा है कि 'अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन की पसंदीदा आदत अरब देशों के बच्चों पर बम दागना है। पोर्न स्टार ने कहा है कि उन्होंने वर्ष 2016 में सीरिया और ईराक पर 24,000 बम गिराए थे।' हालाँकि, मिया शायद यह भूल गई कि, 2016 में अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडेन नहीं बराक हुसैन ओबामा थे। वहीं, बराक ओबामा जिन्होंने बीते दिनों भारत में मुस्लिमों की कथित दयनीय स्थिति पर चिंता जताई थी। अब अगर मिया को आलोचना करनी ही है, तो बराक हुसैन ओबामा की करे, लेकिन आतंकी हमास का समर्थन क्यों ?

मिया ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि 'यदि आप फ़िलिस्तीन की स्थिति को देख सकते हैं और फिर भी फ़िलिस्तीनियों के पक्ष में नहीं हैं, तो आप रंगभेद के ग़लत पक्ष पर हैं और इतिहास समय आने पर यह दिखाएगा।' वहीं, एक यूज़र ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा है कि, 'मैं उन पोर्न स्टार से राजनीतिक सलाह नहीं लेता, जो अपने ही देश में प्रतिबंधित हैं।' बता दें कि पॉर्न फिल्मों में काम करने के चलते मिया खलीफा अपने देश लेबनान वापस नहीं जा सकती। ये भी गौर करें कि, हमास के बाद लेबनान ने भी इजराइल पर हमला किया है, आने वाले कुछ दिनों में हो सकता है कि, कुछ अन्य मुस्लिम देश भी लगभग 1 करोड़ की आबादी वाले इजराइल पर एकसाथ टूट पड़ें। क्योंकि, 1967 में एक साथ कई मुस्लिम देश और आतंकी मिलकर इजराइल पर हमला कर चुके हैं, इसमें अरब देश, इजिप्ट, लेबनान, सीरिया जैसे देश शामिल थे। हालाँकि, इजराइल ने इन सभी को मात्र 6 दिनों में धूल चटा दी थी।  

वहीं, खुद को पाकिस्तान के ‘मजहबी सद्भाव के लिए शान्ति समिति’ (National Peace Committiee For Interfaith Harmony) का अध्यक्ष बताने वाला अहमद हसन बोल्डाक ने भारत को भी आतंकी संगठन हमास जैसे ही हमले की धमकी दी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा हमास के इस आतंकी हमले की निंदा और इजराइल के प्रति समर्थन जताने वाले ट्वीट के रिप्लाई में अहमद हसन ने लिखा है कि, 'भारत, तैयार रहो! पाकिस्तान तुम्हारा गर्व भी इसी तरीके से जल्दी ही तोड़ेगा।' मजे की बात तो यह है कि भारत को आतंकी हमले की धमकी दे रहा हसन, पाकिस्तान में शान्ति के लिए काम करने का दावा करता है।

यही नहीं, वामपंथी छात्र संगठन स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ़ इंडिया (SFI) की महासचिव दिप्शिता ने भी खुलकर फिलीस्तीन का पक्ष लिया है। SFI के पैरेंट संगठन कम्युनिस्ट पार्टी (CPIM) के बड़े नेता सीताराम येचुरी ने भी फिलीस्तीन का समर्थन किया है और हमास की दरिंदगी पर मौन साधा है। भारत को इन सबसे सतर्क रहने की जरूरत है, क्योंकि जो लोग हमास द्वारा किए जाए अमानवीय कृत्यों को जायज ठहरा रहे हैं, वही लोग कश्मीर को भारत का हिस्सा मानने से भी करते हैं, अगर कल को कश्मीर में हमास जैसे कोई आतंकी संगठन इस तरह के हमले करता है, तो क्या इन लोगों की निष्ठा भारत के साथ रहेगी ? इस बात पर बहुत बड़ा संदेह है। 

आतंकियों के साथ युद्ध में इजराइल, सेना के साथ खड़े हुए विपक्षी नेता, लोग बोले- भारत में तो सर्जिकल स्ट्राइक का भी सबूत मांग लेता है विपक्ष !

जिन आतंकियों ने इजराइली महिलाओं को नग्न घुमाया, उस 'हमास' का बचाव क्यों कर रहे भारतीय मुस्लिम ?

इजराइल: हमास के आतंकियों ने जर्मन युवती को भी नहीं छोड़ा, नग्न कर घुमाया, शरीर पर थूका, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -