कोरोना की मार से घबराया अमेरिका, कम नहीं हो रहा मौत का सिलसिला

वाशिंगटन: पिछले कई दिनों से लगातार हाहाकार मचा रहा कोरोना वायरस अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है, जिसके कारण आज मानवीय पहलू तबाही की कगार पर पहुंच चुका है. हर दिन इस वायरस के कारण न जाने ऐसे कितने परिवार है जी मौत का शिकार हो रहे है, वहीं इस वायरस का संक्रमण लोगों की जान का दुश्मन बनता जा रहा है रोजाना इसकी चपेट में आने से लाखों लोग संक्रमित हो रहे है. यदि हम बात करें दुनियाभर में मरने वालों की तो अब तक 2 लाख 65 हजार से अधिक लोगों की मौते हो चुकी है. 

मिली जानकारी के अनुसार इस वायरस का प्रकोप आज सबसे ज्यादा जिस शहर को प्रभावित कर रहा है वह है अमेरिका जंहा लगातार इस महामारी का शिकार कोई न कोई हर रोज हो रहा है. दिन भर में कई ऐसे मामले सामने आ रहे है जिसके कारण लोगों का जीना मुश्किल होता जा रहा है, वहीं अमेरिका में मौत का आंकड़ा बढ़ता ही रहा है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि कोरोना वायरस (COVID-19) से अमेरिका में पिछले 24 घंटे में अमेरिका में 2,073 लोगों की मौत हो गई है. समाचार एजेंसी  के अनुसार इसके साथ ही यहां मरने वालों की संख्या बढ़कर 73,095 हो गई है. वहीं अब तक 12,27,430 मामले सामने आ गए हैं. बता दें कि दुनियाभर में 37 लाख से ज्यादा मामले सामने आ गए हैं. 

चीन में कोरोना रिसर्चर डॉक्टर की हत्या, वायरस पर करने वाले थे बड़ा खुलासा

इस देश ने किया कोरोना वैक्सीन बनाने का दावा, चूहों पर टेस्ट रहा सफल

कोरोना की मार से हारा इंडोनेशिया, नहीं होंगे इस वर्ष कोई चुनाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -