एक और बड़ा रेल हादसा टला, कईं घायल
एक और बड़ा रेल हादसा टला, कईं घायल
Share:

घरौंडा (करनाल). अंबाला-दिल्ली रेलमार्ग पर हिमालयन क्वीन एक्सप्रेस बड़े हादसे का शिकार होते-होते बच गई. पर इमरजेंसी ब्रेक लगाने की वजह से आधा दर्जन यात्री जरुर घायल हो गए.

बुधवार रात करीब 8 बजकर 40 मिनट पर अंबाला की तरफ से आ रही हिमालय क्वीन एक्सप्रेस दिल्ली की तरफ जा रही थी, इस दौरान ड्राइवर द्वारा स्टेशन मास्टर के निर्देश न सुनने से बजीदा रेलवे स्टेशन से गाड़ी घरौंडा की तरफ तेज रफ्तार से दौड़ गई. तुरत-फुरत स्टेशन मास्टर ने ट्रेन के गार्ड से संपर्क किया. फिर घरौंडा स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर इमरजेंसी ब्रेक लगवाकर ट्रेन को रुकवाया गया. तेज रफ्तार ट्रेन के अचानक ब्रेक लगाए जाने से करीब एक दर्जन से ज्यादा यात्री चोटिल हो गए. गाड़ी रुकते ही ट्रेन में सवार मुसाफिर गाड़ी से बाहर भागने लगे. थोड़ी देर में सैंकड़ों यात्री स्टेशन मास्टर के दफ्तर में पहुंचकर हंगामा करने लगे. करीब आधा घंटा स्टेशन पर रुकने के बाद ट्रेन को दिल्ली की तरफ रवाना किया गया.

इस मामले में स्टेशन मास्टर कर्मबीर सिंह ने बताया की स्टेशन पर पहुचने से पहले ट्रेन ड्राइवर से वॉकी-टॉकी पर संपर्क साधने की कोशिश की गई, लेकिन ड्राइवर ने कोई जवाब नहीं दिया. इमरजेंसी ब्रेक लगने से ट्रेन में सवार कुछ सवारियों को चोट आई है. पूरे मामले की सूचना उच्च अधिकारियों को दे दी गई है.

लुटियंस दिल्ली के संग्रहालय में हुई चोरी

सिविल कोर्ट के चपरासी की बेटी बनी सिविल जज

जीएसटीएन ने ऑफलाइन टूल लॉन्च किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -