वन सुरक्षा श्रमिकों ने एसडीओ के खिलाफ खोला मोर्चा
वन सुरक्षा श्रमिकों ने एसडीओ के खिलाफ खोला मोर्चा
Share:

बालाघाट से जुगल किशोर शर्मा की रिपोर्ट 

बालाघाट । उत्तर उत्पादन के वन सुरक्षा श्रमिकों ने एसडीओ के खिलाफ मोर्चा खोला है। वही उकवा उत्पादन एसडीओ संजीव यादव का स्थानांतरण किए जाने की मांग भी की है।  और कहा है की अधिकारी समय पर मानदेय का भुगतान नहीं करते इसके चलते सुरक्षा श्रमिकों ने सीसीएफ कार्यालय में ज्ञापन सौंपा है।   ज्ञापन में कहा है की 1 सप्ताह के भीतर मांग पूरी नहीं हुई तो कार्य का बहिष्कार करेंगे।  

 उक्त मांग को लेकर सीसीफएफ कार्यालय इस ज्ञापन में वन सुरक्षा श्रमिकों ने एसडीओ संजीव कुमार यादव पर समय पर मानदेय का भुगतान ना करने, भुगतान संबंधी बिल वाउचर 3 से 4 माह तक कार्यालय में लंबित रखने और शिकायत करने के बाद समस्त मजदूरों का मानदेय काट कर दिए जाने का आरोप लगाया है ।

जिन्होंने ज्ञापन के माध्यम से स्पष्ट कर दिया है कि वे सभी श्रमिक एसडीओ संजीव कुमार यादव के रहते उत्पादन संबंधी कार्य नहीं कर सकते, जिन्होंने एक सप्ताह के भीतर एसडीओ का स्थानांतरण की मांग को लेकर ज्ञापन सोते हुए यथाशीघ्र उनकी इस मांग को पूरा करने की गुहार लगाई है जहां उन्होंने एक सप्ताह के भीतर मांग पूरी ना होने पर उत्पादन संबंधी कार्य का बहिष्कार किए जाने की चेतावनी दी है।

अलग है हुमा का टशन...

इन प्रश्नों के साथ शुरू करें अपने प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी

पैरोल पर छूटे राम रहीम ने दिया चुनावी सन्देश, वीडियो में कहा- जैसा बोला था, मानते रहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -