कर्नाटक: मुस्लिम युवती के साथ बैठे दलित युवक को बदमाशों ने पीटा, मोबाइल भी छीने
कर्नाटक: मुस्लिम युवती के साथ बैठे दलित युवक को बदमाशों ने पीटा, मोबाइल भी छीने
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेलगावी में नैतिक पुलिसिंग का एक मामला सामने आया है, जहां मुस्लिम पुरुषों के एक समूह ने कथित तौर पर एक साथ बैठने पर एक दलित हिंदू लड़के और एक मुस्लिम लड़की पर हमला किया। पुलिस ने घटना के सिलसिले में नौ लोगों को हिरासत में लिया है।

पीड़ितों, 18 वर्षीय सचिन लमानी और 22 वर्षीय मुस्कान पटेल को आरोपियों द्वारा पाइप और रॉड से लंबे समय तक हमला सहना पड़ा। घटना तब सामने आई जब हमले के बाद पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जवाब में, बेलगावी पुलिस ने एससी/एसटी अत्याचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया। उस भयावह अनुभव को याद करते हुए सचिन ने कहा, "उन्होंने पूछा कि एक हिंदू और एक मुस्लिम एक साथ क्यों बैठे हैं। मैंने उन्हें बताया कि वह मुस्लिम नहीं है बल्कि मेरी अपनी मौसी की बेटी है। उन्होंने हम दोनों के फोन ले लिए। उन्होंने 7,000 रुपये छीन लिए।"

सचिन ने बताया कि यह मुद्दा तब उठा जब मुस्कान और वह सिद्धारमैया की युवा निधि योजना के लिए आवेदन करने गए। "जब हम योजना के लिए आवेदन करने गए, तो उन्होंने हमें एक घंटे बाद आने के लिए कहा क्योंकि दोपहर के भोजन का समय था। इसलिए, हम किला झील के पास बैठने चले गए। जब ​​बदमाश हमारे पास आए तो वे नशे में थे। उन्होंने एक रॉड ली और हमें पीटा , "सचिन ने मीडिया को बताया।

यह घटना शनिवार दोपहर बेलगावी में किला झील के पास सामने आई। शिकायत के मुताबिक, बदमाशों का समूह सचिन और मुस्कान के पास पहुंचा और उनका नाम पूछा। यह जानने पर कि वे अलग-अलग धर्मों के हैं, हमलावरों ने सचिन से मुस्कान के बगल में बैठने के बारे में सवाल करना शुरू कर दिया। मौखिक दुर्व्यवहार शारीरिक हिंसा तक बढ़ गया, हमलावरों ने सचिन की गर्दन दबाने का प्रयास किया। सचिन और मुस्कान की पुलिस शिकायत के अनुसार, उन्होंने दोनों पीड़ितों के मोबाइल फोन जबरन ले लिए।

शिकायत के अनुसार, इसके बाद, 13 और लोग हमलावरों में शामिल हो गए, जो सचिन और मुस्कान को एक अलग कमरे में ले गए, जहां उन्होंने शनिवार शाम तक सचिन को बेरहमी से पीटा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना के दौरान मुस्कान पर भी हमला किया गया।

गांधी परिवार द्वारा संचालित गैर लाइसेंसी अनाथालय की स्थिति गंभीर, NCPCR ने की तत्काल कार्रवाई की मांग

वेतन न मिलने के चलते दिल्ली का 23 करोड़ रुपये का स्मॉग टावर फिर बंद, कोहरा और धुंध बरक़रार

झारखंड के छात्र राम राउत की इटली में रहस्यमयी मौत, परिवार ने सरकार से लगाई शव लाने की गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -