रणजी ट्रॉफी में खेलेगा यह दिग्गज इंग्लैंड का स्पिनर
रणजी ट्रॉफी में खेलेगा यह दिग्गज इंग्लैंड का स्पिनर
Share:

नई दिल्लीः इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिन गेंदबाज मोंटी पनेसर भारत में रणजी ट्रॉफी में खेलेंगे। पनेसर पुड्डुचेरी के तरफ से खेलेंगे। पनेसर का टेस्ट करियर हिचकोले खाते रहा है. उन्होंने 50 टेस्ट में 167 विकेट लिए हैं और इस दौरान उनका औसत 34.71 का रहा. उनके टेस्ट करियर की सुनहरी यादें भारतीय जमीन से जुड़ी हैं. दरअसल, 2012 के दौरे पर जब इंग्लैंड की टीम आई थी तो ग्रीम स्वान के साथ वो दूसरे स्पिनर मोंटी पनेसर ही थे, जिन्होंने भारतीय बल्लेबाजों को उन्हीं की जमीन पर स्पिन के जाल में फंसा लिया था।

इस दौरे पर पनेसर खासे सफल साबित हुए थे। पनेसर ने एक बार फिर अपने क्रिकेट करियर को नया मोड़ देने के लिए भारत का रुख किया है. इंग्लैंड का यह स्पिनर भारत के घरेलू रणजी सत्र में खेलता नजर आ सकता है। पनेसर पुड्डुचेरी रणजी टीम का हिस्सा हो सकते हैं. 37 साल के मोंटी पनेसर ने इंग्लैंड के लिए 50 टेस्ट के ‌अलावा 26 वनडे और एक टी-20 मैच भी खेला है. उन्हें उम्मीद है कि रणजी ट्रॉफी में बेहतरीन प्रदर्शन के सहारे वे इंग्लैंड में काउंटी टीम में जगह बना सकते हैं।

इस बारे में मोंटी पनेसर कहते हैं कि मैं अब भी प्रोफेशनल क्रिकेट खेलने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन अभी तक मुझे किसी काउंटी टीम में जगह नहीं मिली है. मैं इस साल रणजी ट्रॉफी में खेलने की कोशिश करूंगा. मुझे लगता है कि पुड्डुचेरी एक ऐसी टीम है जो विदेशी खिलाड़ियों को खेलने की अनुमति देती है।

US Open: वीनस विलियम्स टूर्नामेंट से बाहर, बीच मैच में मंगाई थी कॉफी

क्रिकेट से सन्यास के बाद धोनी कर सकते है्ं यह काम

अनफिट विजय शंकर सीरीज से बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -