क्रिकेट से सन्यास के बाद धोनी कर सकते है्ं यह काम
क्रिकेट से सन्यास के बाद धोनी कर सकते है्ं यह काम
Share:

नई दिल्लीः टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज एम एस धोनी इन दिनों सुर्खीयों में हैं। यह सुर्खी उनके क्रिकेट को लेकर नही हैं। विश्व कप के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि धोनी किसी वक्त क्रिकेट से सन्यास की घोशणा कर सकते हैं। ऐसे में इस बात की चर्चा है कि धोनी रिटायरमेंट के बाद क्या करेंगे? धोनी ने 2014 में टेस्ट क्रिकोट को अलविदा कह दिया था। टीम इंडिया को टी20 विश्व कप, वनडे वर्ल्ड कप और आइसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी जिताने वाले एमएस धौनी अब फिल्मी दुनिया में कदम रख सकते हैं।

एमएस धौनी के कई दोस्त फिल्म इंडस्ट्री में हैं। ऐसे में उनके लिए बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दरवाजे खुले हुए हैं। बताया तो यहां तक जाता है कि एमएस धौनी की रुचि फिल्मों में काफी है। इस वजह से एमएस धौनी कुछ इनवेस्टमेंट इस फील्ड में भी कर सकते हैं। धौनी के करीबियों की मानें तो वे रिटायरमेंट के बाद फिल्म प्रोड्यूसर बन सकते हैं। गौरतलब है कि एमएस धौनी के जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म 'एमएस धौनी द अनटोल्ड स्टोरीज' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था।

नीरज पांडे द्वारा डायरेक्ट की गई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई, जिसे एमएस धौनी के दोस्त अरुण पांडेय ने प्रोड्यूस किया था। अरुण पांडेय के अलावा एमएस धौनी के दोस्त बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर जॉन अब्राहम भी हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि जॉन अब्राहम के अगले प्रोजेक्ट में धौनी भी साथ नज़र आ सकते हैं। वैसे धोनी का सैन्य प्रेम भी जगजाहिर है। 

दूसरा टेस्टः कोहली ने जड़ा हाफ सेंचुरी, पहले दिन का खेल खत्म

विज्ञापन देकर गायब खिलाड़ियों को खोज रही यह टीम

अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित होने के बाद जडेजा ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -