US Open: वीनस विलियम्स टूर्नामेंट से बाहर, बीच मैच में मंगाई थी कॉफी
US Open: वीनस विलियम्स टूर्नामेंट से बाहर, बीच मैच में मंगाई थी कॉफी
Share:

नई दिल्लीः अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी वीनस विलियम्स यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गईं। यूएस ओपन के महिला सिंगल्स वर्ग में दूसरे दौर का मुकाबला अमेरिका की वीनस विलियम्स और पांचवीं वरीयता प्राप्त यूक्रेन की एलिना स्वितोलिना ) के बीच खेला जा रहा था. अमेरिकी खिलाड़ी पहला सेट गंवा चुकी थी. इसी दौरान मैच के बीच में वीनस ने एक कप कॉफी का ऑर्डर दे दिया. हालांकि 39 साल की वीनस तक शुरुआत में कॉफी नहीं पहुंच सकी, अलबत्ता उन तक कॉफी पहुंचाने की जिम्मेदारी संभाल रहा बॉल ब्वाय थोड़े समय के लिए आकर्षण का केंद्र जरूर बन गया.।

ऐसे में जबकि बॉल ब्वाय वीनस तक कॉफी का कप लेकर पहुंचता, अमेरिकी खिलाड़ी ने लॉकर रूम का रुख कर लिया. बॉल ब्वाय उनका पीछा करते हुए कॉफी देने के लिए लॉकर रूम की ओर बढ़ा, लेकिन अचानक ही असमंजस में प्रतिबंधित क्षेत्र में जाकर ठिठक गया. इस दौरान सभी की नजरें बॉल ब्वाय पर टिक गईं. इस मुश्किल घड़ी में दर्शकदीर्घा में बैठे समर्थक उसकी मदद के लिए आगे आए और उसे इशारा किया कि कॉफी का कप खिलाड़ियों की बैंच पर छोड़ दे।

विलियम्स जब बाथरूम ब्रेक से लौटीं तो कॉफी का कप वहां रखा था. ये और बात है कि कॉफी से उन्हें कोई खास मदद नहीं मिल सकी और वे दूसरा सेट भी हार गईं. स्वितोलिना ने यह मुकाबला 6-4, 6-4 से जीत कर वीनस को टूर्नामेंट से जाने को मजबूर कर दिया। यह पहला मौका नहीं है जब वीनस बीच मैच में कॉफी मंगाई हो।

तेलंगाना के गवर्नर ने सिंधु और मानसी को किया सम्मानित

दिग्गज निशानेबाज गगन नारंग ने द्रोणाचार्य पुरस्कार को लेकर कही यह बात

विज्ञापन देकर गायब खिलाड़ियों को खोज रही यह टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -