हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र के प्रथम दिन हुआ भारी हंगामा, विपक्ष ने कही ये बातें
हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र के प्रथम दिन हुआ भारी हंगामा, विपक्ष ने कही ये बातें
Share:

शिमला: सोमवार को हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र के प्रथम दिन विपक्ष ने सदन में खूब हंगामा मचाया. सीएम जयराम ठाकुर ने साप्ताहिक कार्यसूची की खबर दी, तो विपक्ष ने नारेबाजी आरम्भ कर दी. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि राज्य में राशन महंगा, बिजली महंगी कर दी गई है. इसके साथ ही विपक्ष ने दोष लगाया कि सदन में उनकी डिमांड नहीं सुनी जा रहीं हैं. विधानसभा प्रेसिडेंट विपिन परमार ने कहा कि बातचीत होगी, किन्तु मंत्रियों का परिचय आवश्यक है.

वही विधानसभा प्रेसिडेंट ने कहा कि विपक्ष नियमों का उल्ल्घंन कर रहा है. नियमों में कोई बात नहीं की जा रही है. अर्बन डेवलपमेंट मिनिस्टर सुरेश भारद्वाज तथा विपक्ष के मध्य हंगामे को लेकर बहस हो गई. तत्पश्चात, विधानसभा प्रेसिडेंट विपिन परमार ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री को प्रस्ताव पर बोलने की मंजूरी दी, किन्तु विपक्ष हंगामा करता रहा. बीजेपी तथा कांग्रेस MLA में जमकर बहस हुई. 

साथ ही सत्तापक्ष के मेंबर भी आक्रोशित हो गए. विधानसभा प्रेसिडेंट विपिन परमार ने विपक्ष से कहा कि आपने प्रस्ताव एक बजे दिया, मैंने उसे कबूल किया- आप अपनी बात रखें. नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने सत्तापक्ष की तरफ संकेत करते हुए कहा कि- छह माह से आपके सारे काम देख रहे हैं. तत्पश्चात, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उत्तर देने के लिए उठे. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री रेसिग्नेशन दें. इसी के साथ हंगामा निरंतर बढ़ता ही जा रहा है. अब देखना ये है की आगे क्या होगा. कई मुद्दों पर चर्चाए, तथा बहस होना संभव है.

सऊदी शाह सलमान ने फोन पर कही ये बात

ट्रंप के समर्थन में आई ओसामा की भतीजी, कहा- ट्रंप ही कर सकते है देश की सुरक्षा

महिला श्रमिकों को दी जाएगी उचित व्यवस्था, अब मोबाइल वैन द्वारा भी होगा पोषाहार का वितरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -