हरियाणा : इन स्थानों पर भीषण बरसात की संभावना
हरियाणा : इन स्थानों पर भीषण बरसात की संभावना
Share:

हरियाणा में एक बार फिर से मानसून जनता की प्यास बुझाने वाला है. आगामी तीन दिन में राज्य के कई शहरों में बरसात के आसार नजर आ है. बरसात को लेकर मौसम महकमें ने फिर से अलर्ट घोषित किया है. इसके तहत आगामी तीन दिनों में यमुनानगर, अंबाला, पंचकूला, कुरुक्षेत्र, पानीपत सहित एनसीआर के क्षेत्रों में बारिश देखने को मिल सकती है. कुछ क्षेत्रों पर गुरुवार रात्रि से ही बरसात की शुरुआत होने के आसार हैं. बरसात होने की मुख्य वजह एक बार फिर से मानसून सक्रियता की ओर बढ़ रहा है.

'बिहार तुम "दह" जाओ, तुम "बह" जाओ, तुम "मर" जाओ, हमें बस सोने दो..'

मौसम महकमे के मुताबिक 29 जुलाई से 2 अगस्त तक कभी भी बरसात होने के आसार नजर आ रही है. अरब सागर की ओर से आने वाली नमी भरी हवाओं के कारण प्रदेश में मौसम परिवर्तशील है. इसके साथ ही बीच-बीच में आंशिक बादलवाई व कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है. इस दौरान तापमान सामान्य के आसपास बने रहने के आसार है

घर पर सरलता से बनाएं ये शानदार मिठाई, कुछ ही समय में बनकर हो जाएगी तैयार

मौसम महकमें ने कहा कि हरियाणा में मानसून फिर से करवट बदल रहा है. ऐसे में राज्य में अधिकतर इलाकों में आगामी तीन दिनों तक बीच-बीच में बादलवाई व कहीं-कहीं हवाओं के साथ हल्की से मध्यम बरसात के आसार बन रहे है. ऐसे में तापमान में हल्की गिरावट दर्ज की जा सकती है.वहीं हरियाणा के 12 शहरों में अच्छी बारिश दर्ज की गई है. ऐसे में चंडीगढ़, करनाल, कुरुक्षेत्र, कैथल, फरीदाबाद जैसे शहरों में बरसात ने जनता को अभी काफी राहत दी है. जबकि हिसार, भिवानी, अंबाला, महेंद्रगढ़ में अभी भी सामान्य से कम बरसात हुई है.

पीएम मोदी ने किया मॉरिशस की सुप्रीम कोर्ट का उद्घाटन, कहा- दोनों देशों की मित्रता और मजबूत होगी

उत्तराखंड: सीएम ने किया मेडिकल कॉलेज में 300 बेड के कोविड हॉस्पिटल का लोकार्पण 

कोटा में खुलेगा 'ऑर्गन रिट्राइवल सेंटर', गहलोत सरकार ने दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -