उत्तराखंड: सीएम ने किया मेडिकल कॉलेज में 300 बेड के कोविड हॉस्पिटल का लोकार्पण 
उत्तराखंड: सीएम ने किया मेडिकल कॉलेज में 300 बेड के कोविड हॉस्पिटल का लोकार्पण 
Share:

देहरादून: कोरोना के कारण देश का प्रत्येक वर्ग बहुत प्रभावित हुआ है. वही इस बीच सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गुरुवार को रुद्रपुर में तीन सौ बेड के COVID हॉस्पिटल का लोकार्पण किया. यह COVID हॉस्पिटल निर्माणाधीन पंडित रामसुमेर शुक्ल मेडिकल कॉलेज में करोड़ों की लागत से बन रहा है. इसके चलते सीएम ने रेडियोलॉजी ब्लॉक और अन्य कार्यों का भी लोकार्पण किया.

सीएम ने शहर में सड़कों के पुनर्निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया. सीएम ने रूरल डेवलपमेंट डिपार्टमेंट की तरफ से करोड़ों की लागत से बने विकास केंद्रों समेत अन्य कार्यों का भी लोकार्पण किया. इसके पश्चात् वह कलेक्ट्रेट पहुंचे, और COVID-19 समेत कई अन्य मुद्दों पर बैठक की. बैठक समाप्त होने के पश्चात् मुख्यमंत्री मीडिया से मुखातिब हुए. उन्होंने कहा कि 15 अगस्त से पूर्व बाजपुर जमीन प्रकरण का समाधान कर लिया जाएगा. जल्द ही तोहफा प्राप्त होगा.

वही सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत की समीक्षा बैठक में एजुकेशन मिनिस्टर अरविंद पांडेय, सिंचाई मंत्री यशपाल आर्य, विधायक सौरभ बहुगुणा और MLA राजेश शुक्ला नदारद रहे. MLA राजेश शुक्ला मेडिकल कॉलेज के लोकार्पण कार्य में सम्मिलित होने के पश्चात् चले गए. इसे पिछले दिनों डीएम से हुए विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि शुल्का से पूछने पर उन्होंने अपने बयान में बताया कि उन्हें बैठक में नहीं बुलाया गया है. बैठक में मंत्रीमंडल मंत्री मदन कौशिक, MLA राजकुमार ठुकराल, खटीमा विधायक पुष्कर धामी, काशीपुर MLA हरभजन सिंह चीमा, मंडलायुक्त अरविंद ह्यांकी, वन निगम अध्यक्ष सुरेश परिहार समेत कई लोग उपस्थित रहे.

हिमाचल : जयराम कैबिनेट का हुआ विस्तार, तीन नए मंत्रियों ने ग्रहण की शपथ

देशभर में शनिवार को मनाई जाएगी ईद, धर्मगुरु फिरंगी महली ने लोगों से की ये अपील

कांग्रेस के राज्यसभा सांसदों के साथ सोनिया-मनमोहन ने किया मंथन, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -