गाय को लेकर जा रहा था 13 वर्षीय मासूम, अचानक बंदरों के झुंड ने कर दिया अटैक और फिर...
गाय को लेकर जा रहा था 13 वर्षीय मासूम, अचानक बंदरों के झुंड ने कर दिया अटैक और फिर...
Share:

आगरा: यूपी के आगरा जिले के माईथान क्षेत्र में रूह कंपा देने वाला हादसा हुआ है. जहां पर गाय और बंदरों के झुंड ने एक बालक पर धावा बोल दिया. चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे बस्ती के लोगों ने बच्चे को गंभीर स्थिति में उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. बच्चे की हालत बिगड़ते देख उसके परिवार वाले कुछ देर बाद बच्चे को निजी अस्पताल ले गए.

13 वर्ष का अंश यादव पांचवी कक्षा का स्टूडेंट है. दोपहर लगभग ढाई बजे स्कूल से लौटने के बाद वह घर पर बंधी अपनी गाय को खोलकर ले जा रहा था, इसी दौरान गली में पीछे से आए किसी मोटर साइकिल सवार ने हार्न बजा दिया. हॉर्न सुनकर गाय ने दौड़ लगा दी. रस्सी का एक सिरा गाय के गले में बंधा हुआ था जबकि दूसरा अंश के बाएं हाथ में लिपटा हुआ था. इसके चलते वह गाय के साथ जमीन पर घिसटता चला गया. 

बच्चे के हाथ का पंजा गाय के दौड़ने के कारण शरीर से अलग हो गया. इस बीच अंश पर वहां बंदरों के झुंड ने धावा बोल दिया. बंदरों ने उसके  चेहरे और सिर पर वार करके उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया. उसने कार के नीचे घुसकर किसी तरह से अपनी जान बचाई. वहीं, अंश की आवाज़ सुनकर बस्ती के लोग दौड़ पड़े. उन्होंने बंदरों के झुंड से किसी प्रकार उसे बचाया. गंभीर स्थिति में उसे एसएन आपातकाल लेकर आए. चिकित्सकों ने ऑपरेशन करके पंजे को दोबारा जोड़ने में असमर्थता जाहिर की. देर शाम को परिवार वाले उसे दिल्ली रेफर कराके ले गए.

मानसून ने जगाई बम्पर पैदावार की उम्मीद, इस वर्ष हो सकता है अनाज का रिकॉर्डतोड़ उत्पादन

अब इंटरनेशनल ब्रांड्स को टक्कर देगी पतंजलि, बाबा रामदेव ने लिया बड़ा फैसला

इस साल कितना बढ़ेगा आपका वेतन ? जानिए क्या कहती है रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -