फिर हुई इंसानियत शर्मसार, बंदर को देखते ही किया घिनौना काम
फिर हुई इंसानियत शर्मसार, बंदर को देखते ही किया घिनौना काम
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला हरदोई से सामने आया है. इस मामले में बेजुबानों के साथ ऐसी हरकत कि गई है कि सुनकर आपको झटका लग सकता है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में इंसानियत भी शर्मसार हो गई है. मिली खबरों के मुताबिक़ आरोप है कि पाली में एक धर्म विशेष के लोगों ने हैवानियत दिखाते हुए बंदर की आंखें फोड़ दी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस तक यह मामला पहुंच चुका है और आरोपितों की पहचान की जा रही है.

इस मामले में जो भी हुआ है वह हृदय को बहुत बुरा फील करवाने वाला है. यह एक ह्रदय विदारक घटना है जिसने सभी के दिलों को झकझोर कर रख दिया. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार यह मामला हरदोई जनपद के पाली कस्बे का है जहां कुछ अज्ञात लोगों द्वारा एक बंदर को पकड़कर उसकी दोनों आंखों को फोड़ दिया गया, जिसके बाद लगातार बंदर की आंखों से खून बह रहा है और वह दर्द से तड़प रहा है. इस मामले में किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी.

वहीं जानकारी मिलने पर पुलिस विभाग ने वन विभाग को सूचित किया. इस मामले में वन विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पशु चिकित्सालय में बंदर का इलाज कराया है. इस मामले में पुलिस उन हैवानों की तलाश में जुटी है, जिन्होंने ऐसा घिनौना कृत्य किया. इस मामले में सोशल मीडिया में स्थानीय नागरिक व हिन्दू संगठन आक्रोश जता रहे हैं और सभी इससे हैरान है.

दिल्ली: महिला डॉक्टर की हत्या के आरोप में फ्लैटमेट गिरफ्तार

पत्नी की मौत के बाद नौकरानी से बनाए संबंध, मन नहीं भरा तो बच्चियों को...

युवती ने पहले कर ली उम्र में छोटे लड़के संग शादी और फिर कोर्ट में कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -