अय्यर पर हुई पैसों की बरसात, जानिए कितने करोड़ों में शाहरुख खान की टीम ने किया अपने नाम
अय्यर पर हुई पैसों की बरसात, जानिए कितने करोड़ों में शाहरुख खान की टीम ने किया अपने नाम
Share:

IPL के 15वें एडिशन के लिए मेगा ऑक्शन में श्रेयस अय्यर पर सबकी नजरें थी. ऐसा कहा जा रहा था कि श्रेयस अय्यर पर खूब रुपयों की बरसात होगी. हुआ भी कुछ ऐसा ही श्रेयस अय्यर को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा. अब शाहरुख खान की टीम केकेआर के लिए अय्यर खेलते दिखाई देंगे. अय्यर के लिए टीमों के बीच बहुत समय तक नीलामी के लिए बोली चलती रही. 

बता दे कि श्रेयस अय्यर काफी वक़्त तक दिल्ली के कप्तान भी रह चुके हैं. अय्यर को लेकर पहले से ही ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि उन्हें इस नीलामी में मोटी राशि प्राप्त हो सकती है. श्रेयस ने अब तक IPL के 87 मैचों में 31.67 की औसत से 2375 रन बनाए हैं. दिल्ली ने उन्हें 7 करोड़ में क्रय किया था. दिल्ली की तरफ उन्होंने बतौर कप्तान के अतिरिक्त एक बल्लेबाज के तौर पर जबरदस्त प्रदर्शन किया है. 

वही ऐसे में अब आशा व्यक्त की जा सकती है कि अपनी नई टीम के साथ अय्यर वहीं कमाल दिखाने में कामयाब हो सकें. अय्यर ने अपनी कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स को फाइनल में पहुंचाया था. वर्ष 2021 में अय्यर को चोट ने परेशान किया. जिसकी वजह से उनके हाथ से दिल्ली की कप्तानी भी चली गई. वर्ष 2021 में अय्यर ने 8 मैचों में 175 रन बनाए थे. 

मणिपुर में भाजपा ने मुख्य प्रवक्ता को निष्कासित किया गया

दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश टेबल टेनिस संघ में होगी नए प्रशासक की नियुक्ति

IPL 2022: मेगा ऑक्शन में जमकर बरसेगा पैसा, जानिए अपने फेवरेट प्लेयर की बेस प्राइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -