मोनमी घोष ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन
मोनमी घोष ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन
Share:

मशहूर अभिनेत्री मोनमी घोष अक्सर अपने शोज या अपने अंदाज की वजह से सुर्ख़ियों में रहती हैं। वह कल एक साल बड़ी हो गई। अपने प्रियजनों से सरप्राइज मिलने के बाद अभिनेत्री काफी खुश हुईं। यह एक शानदार जन्मदिन था। कई बर्थडे केक, फूलों के गुलदस्ते, गिफ्ट का इंतजार मोनमी घोष कर रहे थे। बर्थडे गर्ल को अपने दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों से जन्मदिन की कई शुभकामनाएं और कॉल मिले। उसका सोशल मीडिया हैंडल जन्मदिन की शुभकामनाओं से भर जाता है।

अभिनेत्री को अपने शो 'डांस डांस जूनियर सीजन 2 की टीम से भी जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलीं। अपने पिछले शो 'इराबोकिर चुपकोठा' से मोनमी के सह-कलाकारों ने भी उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं। आलोकानंद गुहा, शायराना मुखर्जी, भेश्वर चटर्जी, गीत रॉय, सोनाली चौधरी और कई अन्य हस्तियों जैसे कई सेलेब्रिटीज ने उनके इस खास दिन पर शुभकामनाएं दीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो मोनमी फिलहाल फिल्म स्टार देव के साथ मशहूर रियलिटी शो 'डांस डांस जूनियर सीजन 2' के जज के तौर पर व्यस्त हैं। इस शो में दिग्गज बॉलीवुड और बंगाली अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती सुपर जज हैं। 'डांस डांस जूनियर' का पहला सीजन भी लोकप्रिय था।

सुभाषश्री ने पति राज चक्रवर्ती को इस खास तरीके से दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

टीएमसी नेता नुसरत जहां ने भाजपा में शामिल होने की कही बात

साउथ सुपरस्टार थलापति विजय के बेटे जैसन संजय को लॉन्च करेगा ‘भवानी’, जानिए क्या है प्लान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -