मोनालिसा के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा
मोनालिसा के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर उड़ाया गर्दा
Share:

अपने कातिलाना अदाओं से भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के चाहने वालों की लंबी चौड़ी लिस्ट है. सोशल मीडिया पर नजर एक्ट्रेस फाफी एक्टिव रहती हैं, आए दिन मोनालिसा इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. मोनालिसा ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर अपना एक सेक्सी डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में मोनालिसा लवयात्रि के गाने कमरिया पर डांस करती नजर आ रही हैं. मोनालिसा के सेक्सी मूव्स को देख आप एक बार फिर से उनके दीवाने हो जाएंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार 

अजय देवगन ने बताया कब आएगी परमिश की 'सिंघम', जानिए टीजर की रिलीज डेट

इन दिनों मोनालिसा टीवी शो नजर से घर – घर में पहचान बना रही हैं. इस शो में मोनालिसा डायन मोहाना का रोल प्ले कर रही हैं. शो के साथ साथ मोनालिसा के अभिनय को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. मोनालिसा का इन दिनों पूरा फोकस अपने शो नजर पर है. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा जैसे ही अपने फोटो वीडियो शेयर करती हैं उनके फैंस उस पर कमेंट और लाइक्स की झड़ी लगा देते हैं. मोनालिसा ने 100 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है.  मोनालिसा की सभी फिल्म हिट साबित हुई हैं. मोनालिसा भोजपुरी की बेहद डिमांडिंग के साथ सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं. फिलहाल तो मोनालिसा ने कोई भी भोजपुरी फिल्म साइन नहीं की है. वो पूरा फोकस अपने शो पर कर रही हैं. फिल्मी पर्दे पर पवन सिंह, निरहुआ और खेसारी लाल यादव के साथ मोनालिसा की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.

ग्रीन बिकिनी पहन पानी में उतरी करीना कपूर, देखें बोल्ड अवतार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मोनालिसा बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है. सलमान खान के इस शो से मोनालिसा ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी. इस शो में मोनालिसा का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला था. फिल्मों में छोटे रोल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और भोजपुरी फिल्मी पर्दे पर एक बार फिर से मोनालिसा की वापसी का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार है. 

सुपर 30 के सेट पर ऋतिक ने किया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक' पर डांस

'राजू गरी गाधी 3' में काम करने से तमन्ना ने किया इंकार, ये है वजह

'अंजना सिंह' का बिकनी अवतार आया सामने, बोल्ड लुक ने फैंस को किया पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -