मोनालिसा के पति ने रचाई दूसरी शादी, सुहागरात की तस्वीर वायरल...!
मोनालिसा के पति ने रचाई दूसरी शादी, सुहागरात की तस्वीर वायरल...!
Share:

भोजपुरी अभिनेता और मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह राजपूत की कुछ फोटोज इस समय सोशल मीडिया पर देखने के लिए मिली है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि अभिनेता 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' (Nirahua Hindustani 2) की अभिनेत्री संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) के साथ रोमांटिक दिखाई दे रहे है। दरअसल, विक्रांत और संचिता (Vikrant Singh Rajput-Sanchita Banerjee Pics) की सामने आई फोटोज में नजर आ रही है रोमांटिक केमिस्ट्री कोई रियल की नहीं है बल्कि रील की है। अभिनेता ने अपनी फोटोज को इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमें देखने के लिए मिल रहा है कि दोनों ही कलाकार रोमांटिक दिखाई दे रहे है। इनके बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली है। सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि विक्रांत और संचिता दोनों ही शादी के जोड़े में दिखाई दे रहे है। दोनों के बीच कमाल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी।

विक्रांत ने तस्वीरों को साझा करने के साथ ही कैप्शन भी दिया है, ''ये बंधन है प्यार का' सिंपल, स्वीट, ब्यूटीफुल और टैलेंटेड संचिता बनर्जी के साथ काम कर रहा हूं'। इस पर  अभिनेत्री मोनालिसा ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, 'ढेर सारा प्यार'। इनकी पोस्ट पर लोग ढेरों कमेंट्स करते हुए दिखाई दे रहे है। विक्रांत और संचिता बनर्जी अपकमिंग मूवी  'ये बंधन है प्यार का' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी के सेट से उनकी रोमांटिक फोटोज सामने आई हैं। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। यह एक सामाजिक प्रेम कहानी वाली मूवी है, इसमें 'नच बलिए' फेम भोजपुरी के फिटनेस आइकन विक्रांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है।

मूवी के निर्देशक प्रवीण कुमार गुडुरी। निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह हैं। मूवी की शूटिंग लखनऊ के खूबसूरत लोकेशन में ही की जा रही है। जिसको लेकर विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा है कि 'फिल्म 'ये बंधन है प्यार का' टाइटल ही बहुत कुछ कहने के लिए बहुत है। एक अरसे बाद मुझे एक शानदार स्क्रिप्ट पर काम करने का अवसर मिला है। इस फिल्म की कहानी हर दर्शक को पसंद आ सकती है। हम मूवी  में अपना बेस्ट देंगे।' विक्रांत ने बोला है कि 'इस मूवी का निर्माण भव्यता के साथ हो रहा है। मूवी में सभी लोग बेहद प्रतिभाशाली हैं तो उनके साथ काम करने में मजा भी खूब आ रहा है। मूवी में मेरा किरदार बेहद खास है, जिसे अभी तो रिवील नहीं करूंगा। लेकिन इतना कह सकता हूं कि यह आपके दिल में उतर जाने वाली है।'

'सारे परेशान हैं, बॉलीवुड में 3 खान हैं', इस भोजपुरी गाने ने मचाया धमाल

आखिरकार हो गया भोजपुरी और हरियाणा का मिलन, रिलीज हुआ सपना और खेसारी का नया गाना

अक्षरा ने किया 'हर घर तिरंगा अभियान' का समर्थन, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -