आखिरकार हो गया भोजपुरी और हरियाणा का मिलन, रिलीज हुआ सपना और खेसारी का नया गाना
आखिरकार हो गया भोजपुरी और हरियाणा का मिलन, रिलीज हुआ सपना और खेसारी का नया गाना
Share:

हरियाणा और भोजपुरी का मिलन आखिरखार हो ही गया। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाया गाना भी आ चुका है। मटक-मटक सॉन्ग की लोगों को ना जाने कब से प्रतीक्षा थी। आखिरकार इंतजार की घड़ियां समाप्त हो चुकी है और सॉन्ग को रिलीज कर दिया गया है। चलिये देखते हैं कि गाना लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरा है या नहीं?

सपना-खेसारी का गाना रिलीज: सपना चौधरी और खेसारी लाल की जोड़ी ने जब साथ में म्यूजिक वीडियो रिलीज करने की घोषणा भी कर दी है, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पोस्टर और टीजर देखने के बाद समझ आ रहा था कि गाना धमाकेदार होने वाला है । हुआ भी वैसा ही। सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का न्यू सॉन्ग मटक मटक बहुत  शानदार हैं। म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल और सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से हंगामा मचा चुकी है।

 

मटक मटक गाने में खेसारी लाल यादव कुर्ता-पायजामा और पगड़ी पहनकर डांस करते हुए दिखाई दे रही है। बता दें कि वहीं हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी लहंगा-चोली में धमाल मचाती हुई दिखाई दे रही है। दोनों ही स्टार्स अपनी-अपनी फील्ड में उस्ताद हैं और यही चीज उनके गाने में साफ दिखाई दे रहा है। खेसारी लाल और सपना चौधरी का लेटेस्ट सॉन्ग उम्मीद से अधिक अच्छा है। सपना चौधरी और खेसारी लाल के गाने को विश्वजीत चौधरी ने अपनी आवाज दी है। विश्वजीत चौधरी ने इस गाने को बहुत ही  बेहतरीन ढंग से गाया है। इतना अच्छा कि आप इसे लूप में सुनने वाले हैं। वहीं इसके लिरिक्स अमीन बरोदी के हैं। गाने में लोग सपना चौधरी और खेसारी लाल के स्वैग की तारीफ तो कर ही रहे हैं। जिसके साथ साथ लोग  विश्वजीत चौधरी की आवाज के भी दीवाने हो रहे हैं।  

अक्षरा ने किया 'हर घर तिरंगा अभियान' का समर्थन, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें

नम्रता ने अपनी नई वीडियो से लगाया ग्लैमर का तड़का

काउच पर लेट मोना ने दिए गजब के पॉज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -