मोनालिसा के ठुमकों ने लगाई आग, कातिलाना अदाएं देख निरहुआ हुए फ़िदा
मोनालिसा के ठुमकों ने लगाई आग, कातिलाना अदाएं देख निरहुआ हुए फ़िदा
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर स्टार्स मोनालिसा और दिनेश लाल यादव निरहुआ के हिट गानों की लंबी लिस्ट है। उनके गानों में बोल्डनेस की भरमार देखी जाती है। दोनों भोजपुरी के बड़े सितारें हैं। उन्होंने साथ में फिल्मों से लेकर म्यूजिक वीडियोज तक में काम किया है। मोनालिसा एवं निरहुआ का एक पुराना गाना लहरिया लुटा ए राजा सुनाते हैं। यह फिल्म प्रतिज्ञा का गाना है। फिल्म में दोनों ने साथ में काम किया था। मोनालिसा पर मुख्य तौर पर पूरा गाना फिल्माया गया है तथा वह भरी महफिल में ठुमके लगाकर मनोरंजन करती नजर आती हैं।

इस गानें में मोनालिसा ने पिंक कलर का घाघरा चोली पहना है जिस पर सिल्वर कलर का वर्क है। वीडियो की शुरुआत मोनालिसा से होती है वह बैक फ्लॉन्ट करती हैं। थोड़ी देर पश्चात् निरहुआ वहां पर सिंह इज किंग के अवतार में एंट्री करते हैं। वह उसी प्रकार से मूव्स करते हैं। निरहुआ ने ब्लैक ड्रेस पहना है। ब्लैक पगड़ी पहने वह सरदार बने हैं। निरहुआ एक टेबल पर बैठते हैं। वह कुछ लोगों के साथ कार्ड्स खेलते हैं तथा पैसा दांव पर लगाते हैं। पूरे गाने में मोनालिसा ही डांस करती हैं। निरहुआ कार्ड्स खेलने में व्यस्त रहते हैं। यूट्यूब पर यह इश्तर भोजपुरी चैनल पर है। इसे अभी तक 8 करोड़ से अधिक यूजर्स ने देख लिया है।

वही इस गाने को इंदु सोनाली ने गाया है। लिरिक्स विनय बिहारी के हैं तथा म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिए हैं। यदि वीडियो में नोटिस करेंगे तो डांसर एवं कोरियोग्राफर धर्मेश बैकग्राउंड में डांस करते दिखाई देंगे। यूट्यूब के कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने लिखा, क्या किसी ने धर्मेश सर को नोटिस किया। रेड शर्ट में वह बैकग्राउंड डांसर है। प्रेरित करने वाली स्टोरी है। 

स्मृति ईरानी को आई 2 जिगरी दोस्तों की याद, फैंस के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

पिता के निधन के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर की पहली पोस्ट

'कोई नफरती भाषण न दे..', हरियाणा पुलिस ने हिन्दू संगठनों को दी सभा की अनुमति, रखी ये शर्तें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -