पिता के निधन के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर की पहली पोस्ट
पिता के निधन के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर की पहली पोस्ट
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का 68 साल की उम्र में निधन हो गया. उन्होंने शनिवार प्रातः 11.45 बजे अंतिम सांस ली. इसके बाद से ही अंकिता का रो-रोकर बुरा हाल है. अंकिता अपने पिता के बेहद करीब थीं, ऐसे में उनकी मौत की खबर आते ही वो बुरी तरह टूट गई हैं. रविवार को अंकिता अपने पिता को अंतिम वक़्त में कंधा देती भी दिखाई दी. अब पिता की मौत के बाद अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने पिता के श्रद्धांजलि कार्यक्रम की जानकारी दी है.

रविवार रात अंकिता लोखंडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने पिता की प्रेयर मीट की डिटेल शेयर की है. अंकिता ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक कार्ड की पिक्चर शेयर की जिसपर लिखा था, 'प्रेयर मीट. आप हमेशा याद आएंगे, शशिकांत लोखंडे. 14 अगस्त 2023. शाम 4 बजे से 6 बजे तक. ये मीट मुंबई के मलाड पश्चिम में होगी.'

पिता की मौत के पश्चात् अंकिता काफी टूट गई हैं. इस के चलते विक्की जैन उन्हें संभालते दिखाई दिए. इसके अतिरिक्त अंकिता के पिता को श्रद्धांजलि अर्पित करने तमाम बड़े सितारे पहुंचे थे. आपको बता दें, अंकिता के पिता पेशे से बैंकर थे. वो बीते कुछ वक़्त से बीमार चल रहे थे. उन्हें चिकित्सालय में भी भर्ती करवाया गया था. अंकिता अस्पताल में कई बार स्पॉट भी हुईं. बीमारी से जूझने के कई दिन बाद शशिकांत लोखंडे ने 12 अगस्त 2023 को इस दुनिया से अलविदा कह दिया. अंकिता ने वर्ष 2009 में एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता से अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

'कोई नफरती भाषण न दे..', हरियाणा पुलिस ने हिन्दू संगठनों को दी सभा की अनुमति, रखी ये शर्तें

जन्नत जुबैर के वीडियो पर भड़के यूजर्स, बोले- 'गरीबों का मजाक मत बनाओ'

फुकरा इंसान संग रिश्ते पर आई जिया शंकर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -