स्लीवलेस टॉप में मोनालिसा ने ढाया कहर, वीडियो हुआ वायरल
स्लीवलेस टॉप में मोनालिसा ने ढाया कहर, वीडियो हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मोनालिसा नए वीडियो में बाजार में क्रिसमस  की शॉपिंग करने करने के लिए गई हुई थी. मोनालिसा अपनी गाड़ी के बाहर थिरकती हुई नज़र आ रही है. मोनालिसा ने लेटेस्ट वीडियो में रेड कलर का स्लीवलेस टॉप भी केरी किया हुआ है. मोनालिसा की यह क्रिसमस ट्रीट फैंस को बहुत ही भा रहा है. 

भोजपुरी बाला मोनालिसा नए वीडियो की शुरुआत में गाड़ी से उतरती हुई नज़र आ रही है. मोनालिसा ने स्लीवलेस टॉप और व्हाइट पेंट और शूट पहन रखा है. मोनालिसा (Monalisa) ने सिंपल मेकअप के साथ रेड लिपस्टिक लगाई है जो उनके लुक में चार चांद लगा चुकी है. वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा का गाना चल रहा है. इसी गाने पर मोनालिसा ने अपने पोस्ट का कैप्शन भी दिया है. मोनालिसा ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा बाजार तो जाना पड़ेगा, मेरी क्रिसमस शॉपिंग के लिए. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोनालिसा का नया वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है. मोनालिसा के नए वीडियो को कुछ ही देर में 28 हजार से अधिक लोगों ने लाइक मिल चुके है मोनालिसा की सोशल मीडिया (Monalisa Instagram) पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. मोनालिसा अपने फैंस को इंप्रेस करने के लिए हमेशा ही और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. मोनालिसा अपनी अदाओं से लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

रश्मिका मंदाना काले रंग की शिफॉन साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं; देखे तस्वीरें

KGF चैप्टर 2 के अभिनेता यश और राधिका पंडित के बच्चों ने क्रिसमस 2021 का आनंद लिया

सामंथा रूथ प्रभु, रवि तेजा और राम पोथिनेनी ने प्रशंसकों को क्रिसमस की शुभकामनाएं दीं: पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -