भोजपुरी फिल्मों में भी चलता है इन कलाकारों का सिक्का
भोजपुरी फिल्मों में भी चलता है इन कलाकारों का सिक्का
Share:

बिग बी अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और चिरंजीवी की शख्सियत से हर कोई अच्छी तरह वाकिफ है और तीनों के चाहने वालों की लिस्ट भी बेहद ही लम्बी है। सदी के तीनों महान कलाकारों के दीवाने आम लोग ही नहीं बल्कि मूवी इंडस्ट्री के कई सितारे भी है। इन तीनों के साथ आज भी बड़े-बड़े एक्टर स्क्रीन भी साझा करना चाह रहे है। हिंदी हो या फिर भोजपुरी फिल्म जगत, यहां के तमाम कलाकार तीनों के साथ स्क्रीन साझा करना अपना सौभाग्य मान रहे है।

लेकिन एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें तीनों कलाकारों के साथ काम करने की इच्छा हो रही है और ये एक्टर और कोई नहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर स्टार और गोविंदा के भांजे विनय आनंद हैं। ये किस्सा खुद अभिनेता विनय आनंद ने स्वदेशी सोशल मीडिया KOO ऐप के अपने अकाउंट से अपने फैन्स के साथ शेयर किया है। 

ख़बरों की माने तो गुरुवार यानी कल रात को गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने KOO ऐप पर अपने फैंस से अपने मन की बात साझा करते हुए लिखा, "मैं मूवी  इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और चिरंजीवी का बचपन से बहुत बड़ा फैन  हूँ और मैं तीनों के साथ ही एक बार काम करना चाह रहा हूँ।” इसी के साथ साथ आगे वह लिखते हैं कि क्या उनकी ये इच्छा पूरी हो सकती है।

 

मिलनसार अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं विनय आनंद: इतना ही नहीं गोविंदा के भांजे विनय आनंद भोजपुरी मूवीज में अपनी अभिनय स्किल्स के साथ-साथ अपने मिलनसार अंदाज के लिए भी पहचाने जाते है। इससे पहले एक साक्षत्कार में विनय आनंद ने अपनी मन  की बात ज़ाहिर करते हुए कहा है कि उन्हें बॉलीवुड एक्टर करीना कपूर खान की एक्टिंग बहुत पसंद है और उनके साथ एक रोमांटिक मूवी करना चाहते हैं।

 

बेहतरीन टैलेंट के धनी विनय आनंद सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहते हैं और अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट साझा करते रहते है। फोटोज हों या अपने फैन्स से की हुई वार्तालाप या डेली एक्टिविटी, विनय इन सभी को साझा करना पसंद करते हैं। हालांकि शायद विनय आनंद कल बहुत इमोशनल थे और उन्होंने इस बार अपने पिता जो अब इस विश्व में नहीं है उन्हें याद करते हुए अपने पिता के साथ अपनी एक बचपन की तस्वीर भी साझा कर दी है। तस्वीर के साथ एक इमोशनल मैसेज में लिखते हुए वह कहते हैं कि पिता का होना अपने आप में कितना अच्छा लगता है और आज उनके पिता जी नहीं हैं, उनकी कमी उन्हें हमेशा महसूस होता है।

 

क्या जुड़वा बच्चे को जन्म देंगी आलिया...?, इस शख्स ने की भविष्यवाणी

पूरी हुई 'गुमराह' की शूटिंग तो आदित्य ने टीम के साथ किया सेलिब्रेट

अब फिल्म रिलीजिंग के टाइम भी पति संग दो-दो हाथ करेंगी आलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -