Share:
गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने मिलाए कुछ इस तरह सुर, फैन्स बोले- ‘मूड फ्रेश’ कर दिया
गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने मिलाए कुछ इस तरह सुर, फैन्स बोले- ‘मूड फ्रेश’ कर दिया

भोजपुरी मूवीज के सुपरस्टार और गोविंदा के भांजे विनय आनंद शानदार और दिग्गज कलाकारों में से एक कहे जाते है। वह अब तक कई भोजपुरी मूवीज में अपनी अभिनय से सुर्ख़ियों में भी रह चुके है। विनय आनंद ने भोजपुरी के कई बड़े सितारों के साथ कार्य किया है। बेहतरीन टैलेंट से भरपूर और मिलनसार अंदाज़ के साथ विनय आनंद सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं और अक्सर अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए अपने अंदाज़ में फैन्स  को "डेली डोज़" देते हुए दिखाई देते है।    

बता दें कि इस बार भी विनय आनंद ने स्वदेशी सोशल मीडिया मंच कू ऐप (Koo) के अपने अकाउंट से रिकॉर्डिंग स्टूडियो से एक मस्ती भरा वीडियो भी साझा कर दिया है, जिसमें वह अपने म्यूजिक कंपोजर के साथ सुर मिलाते हुए दिखाई दे रहे है और उनके फैन्स को हंसी-ठहाके लगाने के लिए मजबूर कर चुके है।

विनय आनंद का मस्ती भरा वीडियो: वीडियो में आप देख सकते है विनय आनंद अपने म्यूजिक कंपोजर से गाना सीखने के इच्छुक नजर आ रहे है और जब म्यूजिक कंपोजर ने उन्हें गायिकी का अभ्यास करवाना शुरू किया तो सुर तो लगे नहीं पर विनय आनंद को सिखाते-सिखाते म्यूजिक कंपोजर के पसीने भी छूट चुके है। इस वीडियो पर विनय आनंद के एक फैन ने कमेंट कर चुटकी लेते हुए कहा है कि आपके गाने को सुन मेरा मूड और भी ज्यादा फ्रेस हो गया है।  

 

इसी के साथ विनय के इस वीडियो पर फैन्स के कमेंट्स की वर्षा को देख लग रहा है कि उनके फैन्स विनय आनंद को गाना आए या न आए इससे मतलब नहीं रखने वाले है, बल्कि उन्हें ज़ोरदार हंसी अवश्य आने वाली है। अगर हम विनय आनंद के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो वह बॉलीवुड जगत में अपनी आने वाली मूवी ‘मकान’ से कमबैक करने के लिए तैयार हैं। इसके लिए वह आजकल काफी चर्चा में भी हैं। फिल्म में उनके साथ लीड रोले में ‘शेरशाह’ मूवी की अभिनेत्री मनमीत कौर दिखाई देने वाली है।

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न की ओपनिंग फिल्म होगी अनुराग कश्यप की ये फिल्म

दूसरे बच्चे की माँ बनने वाली हैं रानी मुखर्जी, ग्रीन शरारा में दिखा बेबी बंप!

अपने जन्मदिन की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर प्रियंका ने पति को कहा थैंक्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -