डीप नेक क्रॉप टॉप में कहर ढाती नजर आई मोनालिसा
डीप नेक क्रॉप टॉप में कहर ढाती नजर आई मोनालिसा
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और क्वीन मानी जाने वाली मोनालिसा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपना जलवा बिखेरती हुई दिखाई देती है। वो आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज की वजह से लाइम लाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में मोनालिसा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से इंटरनेट का पारा बढ़ा और भी बढ़ा दिया है।

बता दें कि मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बोल्डनेस का ऐसा जलवा बिखेर दिया है कि हर कोई उनको देखकर उनपर फिदा हो चुका है। लेटेस्ट फोटोज में मोनालिसा ने डेनिम जींस और पिंक डीप नेक क्रॉप टॉप पहना हुआ है। इसके साथ ही वो हॉट अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है।

भोजपुरी मूवीज के साथ साथ मोनालिसा ने हिंदी टेलीविजन के डेली सोप्स में भी अपने अभिनय से चार चांद लगाए हैं। यही वजह है कि उन्हें उनकी फैन फॉलोइंग का इतना सपोर्ट भी मिल गया है। वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा और TV के अलावा हिंदी, कन्नड़, तमिल, बंगाली, ओड़िया और तेलुगु मूवी में भी काम किया है। सोशल मीडिया पर मोनालिसा को 5 मिलियन के लगभग लोग फॉलो करते हैं। इससे आप एक्ट्रेस की खूबसूरती और पॉपुलैरिटी दोनों का अंदाजा भी लगा है सकते है।

Keshari Lal के सामने फीके पड़े पवन सिंह, लाल घाघरा ने सोशल मीडिया पर मचाया हंगामा

लाल साड़ी में Neelam Giri ने लगाया जबरदस्त ठुमकों का तड़का

इस नेपाली एक्ट्रेस की अदाओं के दीवाने है लाखों लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -