इस नेपाली एक्ट्रेस की अदाओं के दीवाने है लाखों लोग
इस नेपाली एक्ट्रेस की अदाओं के दीवाने है लाखों लोग
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री में हर तरह की अभिनेत्रियां देखने के लिए मिलती हैं। ये मनोरंजन का एक ऐसा जगत कहा है, जहां देसी से लेकर ग्लैमर का तड़का भी साफ़ देखने के लिए मिलता है। जी दरअसल हम बात कर रहे है भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल  अदिति बुधाथोकी के बारें में,  इस एक्ट्रेस ने नेपाली होकर भोजपुरी की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान अपने नाम की है।

अदिति बुधाथोकी अपनी ग्लैमरस अदाओं से बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी की खूबसूरत हसीनाओं को टक्कर देती हुई दिखाई देती है। इसका उदाहरण आपको अभिनेत्री के इंस्टाग्राम हैंडल पर देखने के लिए मिल जाता है। सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने कातिलाना हुस्न से लोगों को दीवाना बनाने वाली अदिति बहुत बोल्ड हैं। ऐसा कभी कभार ही होता होगा कि अदिति कोई तस्वीर शेयर करें और वो उनके फैंस की नजरों से बच कर निकल जाए।

इन दिनों इंटरनेट पर नेपाल की मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल अदिति हमेशा ही कहर ढाती हुई दिखाई देती है। उनकी हर तस्वीर पर फैंस हमेशा अपना दिल हार बैठते हैं। मासूमियत के साथ साथ अदिति का अंदाज भी लोगों को पसंद आ रहा है। कम ही लोग अदिति के बारे में ये जानते होंगे कि वो एक नोपाली अभिनेत्री हैं। अदिति की फैन फॉलोइंग इस बात को साबित करती है कि लोगों का उन्हें कितना प्यार भी मिला है। बता दें कि एक्ट्रेस को इंस्टा पर 2।1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

डीप थाई कट लहंगा पहन नम्रता ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

अपने डांस से हर किसी को घायल कर रही नम्रता मल्ला

MMS लीक के बाद एक बार फिर वायरल हुआ अक्षरा का वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -