लाल साड़ी में Neelam Giri ने लगाया जबरदस्त ठुमकों का तड़का
लाल साड़ी में Neelam Giri ने लगाया जबरदस्त ठुमकों का तड़का
Share:

बॉलीवुड और पंजाबी मूवी इंडस्ट्री के उपरांत भोजपुरी सिनेमा का दबदबा अब दर्शकों के मध्य देखने के लिए मिल रहा है। भोजपुरी इंडस्ट्री में बन रहे गाने यूट्यूब पर भी फैंस के बीच छाए हुए है। ऐसे में अब भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी का भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'दिलवा ले गईले राजा' (Dilwa Le Gaile Raja) खूब चर्चा में बने हुए है। इस गाने के वीडियो को फैंस खूब पसंद भी कर रहे है। गाने में नीलम गिरी लाल रंग की साड़ी पहने हुए जोरदार ठुमके लगाती हुई दिखाई दे रही है। नीलम गिरी की अदाओं ने फैंस को भी दीवाना बना दिया है। इस गाने को शिल्पी राज ने गाया है। गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं जबकि इसका म्यूजिक आर्या शर्मा के द्वारा दिया गया है। 

हीं भोजपुरी फिल्म जगत में ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी का जलवा प्रशंसकों के उपर सिर चढ़कर बोल रहा हैं। नीलम गिरी की दीवानगी की यदि बात करें तो अपनी अदा से प्रशंसकों के दिलों पर राज करने लगी हैं। नीलम आज करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। उनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं।

 

वही उनके ऐसे में इन दोनों का एक नया छठ गीत 'अरघ के बेरा' रिलीज के साथ-साथ यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। इस सांग को अब तक 63 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। उनका नया छठ गीत 'अरघ के बेरा' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसमें गायिका नेहा राज ने अपनी मधुर आवाज से ऐसा समां बांधा की छठ से पहले ही ये सांग तहलका मचा दिया है। वही गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। गानें में नीलम गिरी का देसी लुक लोगों को बहुत रास आ रहा है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'अरघ के बेरा' का निर्माण रत्नाकर कुमार ने किया है। इस गानें को बड़े ही विशाल तरीके से फिल्माया गया है। 'अरघ के बेरा' गीत में नीलम गिरी सूर्य को अरघ देने के लिए उनकी प्रतीक्षा करती हुई दिखाई दे रही है। सूर्यदेव बादलों के पीछे छुपे हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस नेपाली एक्ट्रेस की अदाओं के दीवाने है लाखों लोग

ऑरेंज बिकिनी में नेहा मलिक ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

डीप थाई कट लहंगा पहन नम्रता ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -