पर्पल मिनी स्कर्ट में मोनालिसा ने गिराई बिजली, वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश
पर्पल मिनी स्कर्ट में मोनालिसा ने गिराई बिजली, वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा (Monalisa) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है, वही हाल ही में मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर नया वीडियो साझा किया है। मोनालिसा (Monalisa) वीडियो में पर्पल मिनी स्कर्ट तथा व्हाइट स्लीवलेस टॉप में हुस्न की बिजलियां गिराती हुई नजर आ रही हैं। मोनालिसा (Monalisa) 'हवा-हवाई' सांग पर कमर लचका रही हैं। उनका गजब का डांस देखकर प्रशंसक दीवाने हुए जा रहे हैं। मोनालिसा (Monalisa) के हवा-हवाई सांग पर बदलते अवतार के इस वीडियो को कुछ ही घंटों में 53 हजार से अधिक यूजर्स ने लाइक किया है। प्रशंसक उनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

बता दे कि मोनालिसा भोजपुरी फिल्म जगत की वह अभिनेत्री हैं जिन्होनें दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से लेकर हिंदी टेलीविज़न जगत तक में अपना सिक्का जमाया है। मोनालिसा (Monalisa) को उनके प्रशंसक बहुत प्यार देते हैं। मोनालिसा को इंटरनेट सेंसेशन कहा जाए तो वह गलत नहीं होगा। अक्सर मोनालिसा अपने डांस वीडियो एवं तस्वीरों से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती रहती हैं। अपनी अदाओं तथा अभिनय से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही मोनालिसा के बारे में उनके प्रशंसक बहुत कुछ जानते हैं मगर अभिनेत्री का असली नाम शायद ही अधिक लोग जानते हों। बता दें कि अभिनेत्री का असली नाम मोनालिसा नहीं है। यह उनका स्टेज नेम है। जी हां... मोनालिसा का वास्तविक नाम अंतरा बिस्वास (Antra Biswas) है। भोजपुरी अभिनेत्री को सफलता एवं शौहरत मोनालिसा नाम ने दिलाई है। मोनालिसा इन दिनों एक प्रोजेक्ट को लेकर बहुत व्यस्त हैं। वह अपनी अदाओं और अंदाज से लाखों दिलों पर राज करती हैं। 

इस दिन रिलीज होगा विशाल सिंह की फिल्म ‘दिलदार से दिल लागल’ का ट्रेलर

साड़ी में मोनालिसा ने दिखाया अपना जबरदस्त अंदाज, देखकर फैंस हुए घायल

विवाद के बाद पहली बार साथ आए खेसारी लाल और काजल राघवानी, ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -