इस दिन रिलीज होगा विशाल सिंह की फिल्म ‘दिलदार से दिल लागल’ का ट्रेलर
इस दिन रिलीज होगा विशाल सिंह की फिल्म ‘दिलदार से दिल लागल’ का ट्रेलर
Share:

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता विशाल सिंह (Vishal Singh) इस बार एक रोमांटिक मूवी लेकर आ रहे हैं. उनकी नई मूवी का नाम ‘दिलदार से दिल लागल’ है. जल्द ही इस मूवी का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है. इस मूवी में विशाल के साथ तनुश्री लीड किरदार में दिखाई देने वाली हैं. विशाल की रोमांटिक मूवी ‘दिलदार से दिल लागल’ का आधिकारिक ट्रेलर 19 दिसंबर को एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया जाएगा. संस्कृति फिल्म्स क्रिएशन के बैनर तले बनी मूवी में विशाल सिंह तथा तनुश्री चटर्जी की रोमांटिक जोड़ी एक साथ दिखाई देगी. ये मूवी कई माहों पहले ही बन गई थी.

वही इस मूवी को विशाल यादव ने निर्देशित किया है. विशाल ने फिल्म के बारे में कहा कि पूरी फ़िल्म बनकर कई माहों पहले से ही तैयार गई थी मगर कोरोना की वजह से फ़िल्म के ट्रेलर रिलीजिंग की दिनांक नही रखी जा रही थी. अब हालात सामान्य हो चुके है ऐसे में 19 दिसम्बर को बड़े स्तर पर इसका ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

उन्होंने यह भी कहा कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग यूपी के कई खूबसूरत लोकेशनों पर की गई है. इस मूवी में कुल 8 सांग है. इस फिल्म के मेकर गौरव कुमार व जी शर्मा हैं जबकि फिल्म के संगीतकार ओम झा, लेखक त्रिलोक गाजीपुरी, कोरियोग्राफर संजय कोर्वे, एक्शन मास्टर दिनेश यादव, आर्ट निर्देशक नजीर हुसैन तथा ड्रेस डिजाइनर विद्या मॉर्या है.

साड़ी में मोनालिसा ने दिखाया अपना जबरदस्त अंदाज, देखकर फैंस हुए घायल

बेटे ने मौन होकर दी पिता कैप्टन वरुण सिंह को मुखाग्नि, रोती रही बेटी

विवाद के बाद पहली बार साथ आए खेसारी लाल और काजल राघवानी, ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -