साड़ी में मोनालिसा ने दिखाया अपना जबरदस्त अंदाज, देखकर फैंस हुए घायल
साड़ी में मोनालिसा ने दिखाया अपना जबरदस्त अंदाज, देखकर फैंस हुए घायल
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत से लेकर टेलीविज़न जगत तक अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ने वाली मशहूर अदाकारा  मोनालिसा के लाखों प्रशंसक हैं. सोशल मीडिया पर उनका प्रत्येक पोस्ट खूब वायरल होता है. प्रशंसकों को मोनालिसा की तस्वीर एवं वीडियो की बेसब्री से प्रतीक्षा रहती हैं. ऐसे में वे भी प्रशंसकों को निराश नहीं करती और निरंतर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक रील साझा की है जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी हुई है. 

वही इस रील में मोनालिसा अलग-अलग साड़ियों में दिखाई दे रहीं हैं. पलक झपकते ही मोनालिसा की साड़ियां बदल रहीं है. प्रशंसकों को मोनालिसा का ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. सिर्फ 23 घंटे में इस पोस्ट को 28 हज़ार से अधिक लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं. वहीं 300 से अधिक फैंस ने कमेंट किया है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

वही मोनालिसा की रील पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप भोजपुरी क्वीन हो." एक यूजर ने लिखा, "इसमें आप बहुत खूबसूरत और हॉट लग रही हैं." एक ने लिखा, " आप पार साड़ी बहुत सूट करती है."  मोनालिसा के प्रशंसक देशभर में उपस्थित हैं. मोनालिसा के प्रशंसक केवल उनके अभिनय के ही नहीं, बल्कि स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं. ऐसे में मोनालिसा भी प्रशंसकों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हो गई हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के 4.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं.

बेटे ने मौन होकर दी पिता कैप्टन वरुण सिंह को मुखाग्नि, रोती रही बेटी

विवाद के बाद पहली बार साथ आए खेसारी लाल और काजल राघवानी, ख़ुशी से झूमे फैंस

आपस में भिड़े ये मशहूर 2 सुपरस्टार, बोले- मंच पर दारू पीकर नहीं जाना चाहिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -