पर्पल साड़ी पर मैचिंग चूड़ियां पहनकर मोनालिसा ने लूटी इंस्टाग्राम की महफ़िल
पर्पल साड़ी पर मैचिंग चूड़ियां पहनकर मोनालिसा ने लूटी इंस्टाग्राम की महफ़िल
Share:

टीवी और भोजपुरी स्टार मोनालिसा को आप सभी आजकल टीवी शो नजर में देख रहे होंगे जहाँ वह डायन के किरदार में नजर आती हैं. वहीं शो में वह मोहना का किरदार निभाती हैं और मोहना ने हाल ही में पर्पल कलर की साड़ी में क्लासी फोटोशूट करवाया है जो आप देख सकते हैं. इस फोटोशूट में अदाकारा की अदाएं देखने वालों के पसीने निकल गए हैं.

मोनालिसा इन फोटोज में दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और आप देख सकते हैं वह अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में जमकर कहर ढा रही है. इस फोटोशूट की फोटोज को शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Shine Your Light On Love And Truth And Your Soul Will Glow #goodmorning #world #love #truth #honesty #positivity #goodvibes #happiness #nazar #mohana Mua : @yogesh_gupta4545Hairstyling : @aminashaikh3388Styled by: @praanavsrathod

आप देख सकते हैं मोनालिसा को साड़ी बेहद पसंद है इस कारण से वह अक्सर साड़ी में अपने जलवे बिखेरती नजर आ ही जाती हैं. इस बार उन्होंने जो साड़ी पहनी है वह दिल को छू लेने वाली है. आप देख सकते हैं फोटोशूट में मोनालिसा ने पर्पल साड़ी की मैचिंग की चूड़ियां पहनकर अपना हुस्न बिखेरा है और उनका मेकअप भी कमाल है. वहीं इस फोटोशूट के दौरान मोनालिसा ने डीप नेक ब्लाउज पहनकर अपने सेक्सी क्लीवेज दिखाने की कोशिश भी की है. वहीं इस समय इस अदाकारा के फैंस इनकी इन फोटोज को देखने के बाद दीवाने हो रहे हैं. आपको बता दें कि मोनालिसा अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं और उनकी हर एक तस्वीर को लाखो लाइक्स मिलते हैं.

मोनालिसा ने पहना लाल रंग, सेक्सी पोज ने फैंस को किया पागल

मोनालिसा का बोल्ड अवतार हुआ वायरल, नियति फतनानी ने कहा-'उफ्फ'

मोनालिसा बिना मेकअप के आई नजर, खूबसूरती में नहीं दिखी कोई कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -