पति संग मोनालिसा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर
पति संग मोनालिसा ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर
Share:

भोजपुरी और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं मोनालिसा और उनके पति विक्रांत की जोड़ी को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है.  अब दोनों मिलकर शो स्मार्ट जोड़ी में दिखाई देने वाले है. ये शो दरअसल, स्टार प्लस पर आ रहा है जहां कपल्स साथ में मिलकर अपनी जोड़ी को बेस्ट बताने जा रहे है.
 
इसी दौरान मोनालिसा ने विक्रांत के साथ तस्वीर भी साझा की हैं जिसमें दोनों के अलग-अलग एक्सप्रेशन्स दिखाई दे रहे है. ख़बरों की माने तो मोनालिसा और विक्रांत ने बिग बॉस के घर में विवाह किया था. शो से बाहर आने के उपरांत से दोनों साथ में रह रहे हैं. खबरों की माने तो फैंस अब दोनों को साथ में देखने के लिए उत्साहित है कि दोनों क्या कमाल करेंगे. 

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो मोनालिसा ने स्टारप्लस के बहुचर्चित शो नज़र में काम करके अपने हर एक फैंस का दिल भी जीत लिया है, इतना ही नहीं उनके डायन वाले किरदार को भी लोगों ने बहुत पसंद किया है, जानकारी के लिए बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी हस्तियों में से एक है, वह अक्सर ही अपनी एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लेती है. 

ब्लैक ड्रेस में रानी चटर्जी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

टॉप लिस्ट में शामिल हुआ भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का ये गाना

होली से पहले आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -